scriptबीजेडी सांसद के बंगले से 2 पपीते चोरी, एफआईआर दर्ज | Delhi Police search for 'papaya thief', FIR filed | Patrika News
क्राइम

बीजेडी सांसद के बंगले से 2 पपीते चोरी, एफआईआर दर्ज

राजधानी दिल्ली स्थित लुटियंस जोन से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बीजू जनता दल (बीजेडी) के सांसद के बंगले से पपीते चोरी होने का मामला सामने आया

Oct 04, 2015 / 01:30 pm

भूप सिंह

Arjun Charan Sethi

Arjun Charan Sethi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली स्थित लुटियंस जोन से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बीजू जनता दल (बीजेडी) के सांसद के बंगले से पपीते चोरी होने का मामला सामने आया है। ओडिशा के भद्रक जिले से सांसद अर्जुन चरण सेठी के बंगले से पपीते चुराए जाने के मामले में राजधानी के तिलक मार्ग थाने में धारा 385 और 511 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामला एमपी के नौकर की शिकायत के आधार पर दर्ज हुआ है। सांसद सेठी ने इसे सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा बताया है। उन्होंने कहा कि सिक्युरिटी में काफी कमी है, जिसकी वजह से इस तरह की घटना हुई है।

घटना शुक्रवा दोहपर की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक तिलक मार्ग के पंडित रविशंकर शुक्ल लेन का बंगला नंबर 21 सांसद अर्जुन चरण सेठी का है। एमपी के नौकर सुरेश कुमार ने पुलिस को बताया कि पकड़े गए युवक की उम्र 25-26 साल के बीच थी। उसने और कुछ अन्य क र्मचारियों ने उन्हें बंगले से कुछ दूरी पर ही पकड़ लिया था।

पूछताछ में उसने सांसद के बंगले के किचेन गार्डन में लगे पेड़ से दो पपीते तोड़ने की बात कबूली। वे लोग जब उस लड़के को बंगले के दूसरे गेट की तरफ ले जा रहे थे, तभी वह वहां से भाग निकला। कुछ देर बाद वहां गश्त करते हुए एसआई किशन लाल और सिपाही सुनील पहुंचे।

सुरेश और दूसरे कर्मचारियों ने पुलिस को इस चोरी के बारे में बताया। शनिवार को इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस अब पपीता चुराने वाले की तलाश में जुट गई है।

Home / Crime / बीजेडी सांसद के बंगले से 2 पपीते चोरी, एफआईआर दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो