scriptशीना मर्डर केस- मीडिया ट्रायल रोकने के लिए कोर्ट में अपील | Ex-cop Ribeiro seeks restraint on media 'trial' in Sheena murder case | Patrika News

शीना मर्डर केस- मीडिया ट्रायल रोकने के लिए कोर्ट में अपील

Published: Sep 05, 2015 07:07:00 pm

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त जूलियो रिबेरो ने बंबई उच्च न्यायालय से अपील की है कि वह मीडिया को शीना बोरा हत्याकांड में ट्रायल चलाने से रोके।

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। इंद्राणी के वकील ने न्यायाधीश एसएम चांदगडे के सामने दलील दी कि पुलिस मीडिया ट्रायल करने की कोशिश कर रही है। आरोपियों की पुलिस की हिरासत की अवधि बढ़ाने की अर्जी में कहा गया कि शीना के भाई मिखाइल की हत्या की साजिश की शुरूआत कोलकाता से हुई। मिखाइल ने आरोप लगाया है कि इंद्राणी ने उसे भी मारने का प्रयास किया था।

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त जूलियो रिबेरो ने बंबई उच्च न्यायालय से अपील की है कि वह मीडिया को शीना बोरा हत्याकांड में ट्रायल चलाने से रोके। रिबेरो ने तीन सितंबर को बंबई उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति मोहित शाह को एक पन्ने का पत्र लिखकर अदालत के दखल की मांग की ताकि इस मामले में चल रहे मीडिया ट्रायल पर लगाम लग सके।

अपने पत्र में रिबेरो ने लिखा, मीडिया हर रोज अपराध की जांच कर रहा है। जांच अभी शुरूआती दौर में है, लेकिन उन्होंने पहले ही आरोपियों को दोषी करार दे दिया। रोज चल रहे इस मीडिया ट्रायल की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए। पूर्व पुलिस आयुक्त ने इस मामले में अदालत से दखल की मांग की और कहा कि वह मीडिया ट्रायल पर रोक लगाए। अदालत यदि चाहे तो पत्र का स्वत: संज्ञान ले सकती है और इसे जनहित याचिका में बदल सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो