scriptकार में मृत मिला हैदराबाद का मशहूर डॉक्टर | Famous Hyderabad doctor found in his car | Patrika News

कार में मृत मिला हैदराबाद का मशहूर डॉक्टर

Published: Aug 27, 2015 10:00:00 pm

आधी रात के बाद राव की पत्नी स्वर्णलता ने पेटबशीराबाद पुलिस स्टेशन में पति की
गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई

Crime

Crime

हैदराबाद। ऑपरेशन करने के लिए मंगलवार को अपने घर से निकले शहर के मशहूर कान, नाक एवं गला (ईएनटी) डॉक्टर की लाश बुधवार को उनकी कार में मिली। उनके होटों पर चोट के निशान थे। मंगलवार को ऑपरेशन के लिए घर से निकलने से पहले डॉक्टर कोथापल्ली राघवेंद्र राव (62) ने अपनी पत्नी से कहा था कि सिकंदराबाद स्थित केआईएमएस अस्पताल करने जा रहे हैं।

हालांकि, तय समय पर जब डॉक्टर राव अस्पताल नहीं पहुंचे, तो वहां के कर्मचारियों ने उनके मोबाइल पर फोन किया। बौवेनपल्ली के उपनिरीक्षक बी श्रीनिवासन ने बताया कि तय समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने पर जब वहां के स्टाफ ने 1.30 बजे डॉक्टर को फोन किया तो उन्होने कहा कि वह ऑपरेशन करने नहीं आ रहे हैं।

आधी रात के बाद राव की पत्नी स्वर्णलता ने पेटबशीराबाद पुलिस स्टेशन में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इंस्पेक्टर डीवी रंगा रेड्डी ने कहा कि राव की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके पति न तो अस्पताल गए और न ही उनके फोन का जवाब दे रहे हैं।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, डॉक्टर राव के परिवार वालों ने जीपीएस के जरिए उनकी कार को ढूंढ निकाला। कार पुराने बौवेनपल्ली इलाके की हर्षवद्धन कॉलोनी में खड़ी हुई मिली। नॉर्थ जोन के पुलिस उपायुक्त एन प्रकाश रेड्डी ने बताया कि परिवार वाले जब कार के पास पहुंचे तो डॉक्टर राव ड्राइवर सीट पर मृत पड़े हुए थे और एसी चगाल रहा था।

राव का पोस्टमोर्टम करने वाले गांधी अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उनके होटों पर चोटों के निशान हैं जिसके चलते यह मामला संदिग्ध लग रहा है और इसकी जांच की जानी चाहिए। रेड्डी ने बताया कि हमें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद ही हम यह बता पाएंगे की मौत का कारण किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो