scriptहत्या मामले में बाबा रामदेव का भाई गिरफ्तार | Firing at Patanjali herbal food park, 1 dead six injured, Baba Ramdev's brother arrested | Patrika News

हत्या मामले में बाबा रामदेव का भाई गिरफ्तार

Published: May 27, 2015 08:06:00 pm

पुलिस ने
पतंजलि हर्बल फूड पार्क में दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक व्यक्ति के मारे
जाने के मामले में बाबा रामदेव के भाई को गिरफ्तार किया

Baba Ramdev

Baba Ramdev

हरिद्वार। उत्तराखंड पुलिस ने पतंजलि हर्बल फूड पार्क में दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक व्यक्ति के मारे जाने के मामले में बाबा रामदेव के भाई रामभरत को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। कनखल थाने के सूत्रों ने बताया कि फूड पार्क से अवैध हथियार भी बरामद किये गए हैं। उन्होंने बताया कि ट्रक चालकों और फूड पार्क के कर्मचारियों के बीच झड़प हो गई थी, जिसके बाद वे एक-दूसरे पर पथराव करने लगे।

झड़प के दौरान रामभरत और उसके साथी फूड पार्क के अंदर से कथित तौर पर गोलीबारी करने लगे, जिसकी चपेट में आकर एक ट्रक चालक मारा गया और छह अन्य लोग घायल हो गए। घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना से गुस्साये लोगों ने रामभरत की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लश्कर राजमार्ग अवरूद्ध कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्होंने रामभरत को गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही पुलिस ने बताया कि उसने हर्बल पार्क परिसर में तलाशी भी ली है और वहां से छह राइफलें बरामद की। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि फूड पार्क के एक प्रबंधक की भी कुछ महीने पहले गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस अब तक इस हत्या के दोषियों का भी पता नहीं लगा सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो