scriptछत्तीसगढ़: तांत्रिक के चक्कर में सरकारी अधिकारी के 92 लाख पार | Fraud Tantrik looted govt officers in Chhattisgarh | Patrika News

छत्तीसगढ़: तांत्रिक के चक्कर में सरकारी अधिकारी के 92 लाख पार

Published: May 30, 2015 02:16:00 pm

एक
तांत्रिक के चक्कर में जमीन में गड़े हीरे-जवाहरात और सोने के जेवर निकालने के
झांसे में एक अधिकारी ने न केवल 92 लाख खोए वरन जेल भी गया

fraud tantrik

fraud tantrik

रायपुर। एक तांत्रिक के चक्कर में जमीन में गड़े हीरे-जवाहरात और सोने के जेवर निकालने के झांसे में एक जनपद पंचायत के सीईओ ने सरकारी योजनाओं के 92 लाख रूपयों की अफरा- तफरी कर दी और अब जेल की सलाखों के भीतर पहुंच गया है और तांत्रिक रफू चक्कर हो गया है।

भाटापारा-बलौदाबाजार जनपद पंचायत के सीईओ अमृतलाल कंवर को एक तांत्रिक ने जमीन के भीतर गड़े हीरे-जवाहरात तथा सोने के जेवर निकालकर देने का झांसा दिया था। इस बाबत ता ंत्रिक ने सीईओ को करीब 92 लाख रूपये का झांसा दिया था।

सरकारी योजनाओं में अफरा-तफरी कर सीईओ ने 92 लाख 90 हजार रूपए का फंड जमा किया और रात में तांत्रिक ने नकली नग और सोने के जवाहरात उसे देकर रफू चक्कर हो गया। एक महीने तक तांत्रिक का पता नहीं चलने पर ठगी का एहसास हुआ।

इधर संभागायुक्त अशोक अग्रवाल को जब इस वारदात की सूचना मिली तो उन्होंने जांच कराई और सरकारी फंड में अफरा-तफरी की पुष्टि होने के बाद थाने में एफआईआर करने के निर्देश दिए। सीईओ अमृतलाल कंवर को गिरफ्तार किया गया और उसे अदालत ने जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो