script“क्या अरविंद केजरीवाल की माफी से गजेन्द्र वापिस आ जाएगा” | Gajendra Singh: family's reaction on Kejriwal apology | Patrika News

“क्या अरविंद केजरीवाल की माफी से गजेन्द्र वापिस आ जाएगा”

Published: Apr 24, 2015 02:11:00 pm

गजेन्द्र के पिता बने सिंह ने कहाकि क्या माफी मेरे बेटे को वापिस ला देगी

Gajendra singh

Gajendra singh

दौसा। आप की रैली के दौरान आत्महत्या करने वाले किसान गजेन्द्र सिंह के परिवार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की माफी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने केजरीवाल की माफी अस्वीकार कर दी। गजेन्द्र के पिता, भाई और बहन ने कहाकि क्या माफी से गजेन्द्र वापिस आ जाएगा।

गजेन्द्र के पिता बने सिंह कहाकि, यदि उनके बेटे को कुछ होता है तो मैं भी जाऊंगा और माफी मांग लूंगा। क्या माफी मेरे बेटे को वापिस ला देगी? इतनी बड़ी बात हो गई और वे माफी मांग रहे हैं। वे सरकार कैसे चलाएंगे। गजेन्द्र के तीन छोटे बच्चे हैं, उन्हें कौन पालेगा? गजेन्द्र की बहन ने कहाकि हमारे भैया की जान गई माफी मांगने से क्या होगा। केजरीवालजी ने 2 मिनट के लिए भाषण नहीं रोका, एक तो इशारा कर रहा है कि हो गया काम, इसे क्या समझे?

वहीं गजेन्द्र के भाई विजेन्द्र ने कहाकि केजरीवालजी इसमें पर्सनली कदम उठाएं। इस मामले की वास्तविकता सामने आनी चाहिए। चाचा गोपाल सिंह ने भी केजरीवाल की माफी पर सवाल उठाए और बताया कि इससे मतलब है कि कुछ गलत हुआ है। जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की हमारी ताकत नहीं है। किसी ने उसे रोका क्यों नहीं?

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह केजरीवाल ने इस मामले पर माफी मांगी थी और कहा था कि उन्हें रैली रोक देनी चाहिए थी। इस घटना के बाद मैं सो नहीं पाया। मुझे भाष्ाण नहीं देना चाहिए था। मुझे लगता है कि मुझसे गलती हुई। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो