scriptकरनाल में गैंगवार, शराब कारोबारी सहित तीन को गोलियों से भूना | Gang war in the karnal, killing three | Patrika News

करनाल में गैंगवार, शराब कारोबारी सहित तीन को गोलियों से भूना

Published: Dec 09, 2016 08:44:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

सीएम सिटी करनाल में से बदमाशों ने एक कार पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग एक शराब कारोबारी सहित तीन युवकों की हत्या कर दी

crime

crime

करनाल। सीएम सिटी करनाल में से बदमाशों ने एक कार पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग एक शराब कारोबारी सहित तीन युवकों की हत्या कर दी। घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद बदमाश भाग गए। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। घटना को गैंगवार बताया जा रहा है। बदमाश इनोवा कार में आए थे और उनकी संख्या सात थी। घटना शहर के सेक्टर 16 में हुई। 

बताया जाता है कि शराब कारोबारी राजेश अपने पांच साथियों के साथ फाच्र्यूनर कार में कहीं जा रहे थे। इसी दौरान सात बदमाश एक इनोवा कार में आए और कार को रुकवा कर उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें शराब कारोबारी जाणी गांव निवासी राजेश,शिव कालोनी के जिम संचालक नरेश व बस्तली गांव के मनोज की मौत हो गई। बस्तली गांव के गुलाबा व चांद गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को ट्रामा सेंटर में दाखिल करवाया गया है। घायल युवकों ने कार की पिछली सीट के नीचे दुबक कर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी पंकज नैन ने कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। मारे गए युवकों के परिजनों ने पुलिस प्रशासन को आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए चार दिन की मोहलत दी है। साथ ही चेतावनी दी है कि यदि आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए तो सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया जाएगा। 


बृहस्पतिवार दोपहर को फॉच्र्यूनर कार में छह युवक किसी विवाह समारोह से लौट रहे थे। कार को शिव कालोनी निवासी नरेश चला रहा था। उसके साथ वाली सीट पर शराब कारोबारी जाणी गांव निवासी राजेश और पिछली सीट पर बस्तली निवासी गुलाबा, मनोज व चांद बैठे थे। आखिरी सीट पर सन्नी व संजय थे। जैसे ही कार औद्योगिक क्षेत्र सेक्टर तीन के चौक पर पहुंची तो इनोवा कार में आए बदमाशों ने कार को रुकवा कर उन्हें घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने चंद मिनट में करीब 40 राउंड फायर कर दिए जिससे सवार किसी को संभलने का वक्त नहीं मिला। गोली लगने से जख्मी हुए पांचों युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान जाणी निवासी राजेश व शिव कालोनी निवासी नरेश की मौत हो गई और कुछ देर बाद बस्तली निवासी गुलाबा ने भी दम तोड़ दिया। वहीं जख्मी हुए मनोज व चांद का उपचार चल रहा है। 

तिहरे हत्याकांड की सूचना के बाद घटनास्थल व ट्रामा सेंटर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया। हमला करने वालों में कुख्यात कप्तान गैंग का हाथ बताया जा रहा है। गुलाबा के परिजनों ने भी उन्हीं पर शक जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग की है। एसपी पंकज नैन का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की छह टीमें उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। बहरहाल भले ही पुलिस वारदाता की जांच में जुटी है, लेकिन दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड से सीएम सीटी के लोग दहशत में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो