scriptपुलिस वैन पर फायरिंग, फरार हुआ कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह | gangster Anandpal Singh absconded from nagaur | Patrika News

पुलिस वैन पर फायरिंग, फरार हुआ कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह

Published: Sep 03, 2015 07:28:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

राजस्थान में नागौर जिले के परबतसर थाना क्षेत्र में कुछ हमलावर ने पुलिस वाहन पर की गोलीबारी, कुख्यात अपराधी आनंद पाल सिंह सहित चार कैदी फरार

anandpal singh

anandpal singh

जयपुर। राजस्थान में नागौर जिले के परबतसर थाना क्षेत्र में कुछ हमलावर पुलिस वाहन पर गोलीबारी करके कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह सहित चार कैदियों को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर फरार हो गए। परबतसर पुलिस सूत्रों ने बताया कि अजमेर कारागृह से सुरक्षाकर्मी कैदी आनंदपाल सिंह, श्रीबल्लभ, तातार सिंह और सुभाष मूंड को डीडवाना में तारीख पेशी पर लाए थे।




पेशी के बाद सुरक्षाकर्मी इन बदमाशों को लेकर पुलिस वैन से अजमेर लौट रहे थे कि अपरान्ह करीब साढ़े चार बजे डीडवाना और खोखर के बीच गांगवा गांव के पास अचानक तीन वाहनों में सवार लोगों ने वैन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की, जिससे पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गये। सूत्रों ने बताया कि इसके बाद हमलावर चारों कैदियों को लेकर फरार हो गए।





इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने आस पास के इलाकों में नाकाबंदी करवा दी। उनके भागने के संभावित ठिकानों पर कड़ी निगरानी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है। राज्य के पुलिस महानिदेशक मनोज भट्ट खुद इस पर निगाह रखे हैं। उन्होंने अजमेर और बीकानेर के पुलिस महानिरीक्षक को मौके पर भेज दिया है।

सूत्रों ने बताया कि घायल सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल भेजा गया है। इनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। उल्लेखनीय है कि आनंदपाल सिंह पिछले वर्ष पूर्व बीकानेर केंद्रीय कारागृह में हुए खूनी गुटीय संघर्ष में मुख्य आरोपी है, जिसमें तीन कैदियों की मौत हो गई थी। आनंदपाल सिंह पर डीडवाना में वर्ष 2006 में हुई जीवन गोदारा की हत्या सहित हत्या, लूट और डकैती के करीब 24 मामले दर्ज हैं। आनंदपाल सिंह का शेखावाटी क्षेत्र में काफी आतंक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो