scriptइस गैंगस्टर की थीं 23 गर्लफ्रेंड्स, पुलिस एनकाउंटर में हुई मौत | gangster Sandeep Gaduli was killed in an encounter in Mumbai | Patrika News

इस गैंगस्टर की थीं 23 गर्लफ्रेंड्स, पुलिस एनकाउंटर में हुई मौत

Published: Feb 08, 2016 04:53:00 pm

36 संगीन आपराधिक मामलों में वांछित गुडग़ांव का कुख्यात अपराधी संदीप गाढौली को रविवार सुबह मुठभेड़ मे गुडग़ांव पुलिस ने ढेर कर दिया। 

gangster Sandeep Gaduli

gangster Sandeep Gaduli

फोटो- गैंगस्टर संदीप गाढौली दूसरी तस्वीर में गैंगस्टर की बहनें।

गुडग़ांव।
दिल्ली एवं एनसीआर मे तकरीबन 36 संगीन आपराधिक मामलों में वांछित गुडग़ांव का कुख्यात अपराधी संदीप गाढौली को रविवार सुबह मुठभेड़ मे गुडग़ांव पुलिस ने ढेर कर दिया। एक लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर संदीप को मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित एयरपोर्ट मेट्रो होटल में गुडग़ांव पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने एनकाउंटर मे मार गिराया। मुठभेड़ के लिए मुंबई पुलिस की भी मदद ली गई थी। उसकी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में 23 लड़कियां थीं।

रविवार सुबह साढ़े दस बजे हुई मुठभेड़
मुखबिर से मिली खबर पर रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे सादे कपड़ों में पहुंचे पुलिस कर्मियों ने संदीप को होटल के कमरे में घुसकर दबोचने की कोशिश की। इस दौरान हुई फायरिंग मे संदीप बुरी तरह घायल हो गया। बाद में उसे करीब के ही एक अस्पताल मे ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ में पुलिस का एक हवलदार व एक अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। उनका इलाज मुंबई के ही एक अस्पताल मे चल रहा है। पुलिस टीम ने संदीप के गुर्गे मनीष खुराना व दीपक निवासी गुडग़ांव को मौके से गिरफ्तार किया है।

1999 से था अपराध जगत में
33 साल का संदीप 1999 से अपराध जगत में सक्रिय था। उसके खिलाफ गुडग़ांव के कई थानों मे हत्या, लूट, रंगदारी, कातिलाना हमला तथा अपहरण के करीब 36 मामले दर्ज हैं। उसे एक मामले मे जिला अदालत से उम्र कैद की सजा भी सुनाई जा चुकी है। हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद से ही वह फरार चल रहा था। गुडग़ांव में गैंगवार की बढ़ती वारदातों में संदीप गाडौली का नाम अहम था। अवैध वसूली को लेकर कई गैंग एक दूसरे के दुश्मन बन गए थे।

संदीप के गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में थीं 23 लड़कियां
गुडग़ांव के फरार इनामी गैंगस्टर संदीप गाडौली को पकडऩे के लिए पुलिस उसकी प्रेमिकाओं की सूची खंगाल रही थी। उसी दौरान पुलिस ने आधा दर्जन डायरियां बरामद की। इन डायरियों में 23 लड़कियों के नंबर मिले थे। इन्हीं लड़कियों से पूछताछ के बाद पुलिस को संदीप की मौजूदा लोकेशन पता चली थी। 2 दिसंबर को संदीप की बहनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गुडग़ांव व एनसीआर में बढ़ते क्राइम से ताल्लुक होने की बात से इनकार किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो