scriptमहंगे मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए अपनाई वेश्यावृत्ति | Girl adopted prostitution for expensive smart phones | Patrika News
क्राइम

महंगे मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए अपनाई वेश्यावृत्ति

वडोदरा में रहने वाली एक 13 साल की लड़की ने महंगे मोबाइल के लिए वेश्यावृत्ति के रास्ते को अपना लिया

Sex racket busted

Sex racket busted

वडोदरा। नई-नई और अच्छी चीजों को अपने पास रखने का शौक किसे नहीं होता। हर कोई चाहता है कि वह उसके पास नई-नई चीजें हों जिसे वह लोगों को दिखा सके। इसमें से एक ऐसी ही चीज है मोबाइल। लेकिन गुजरात में ऐसा मामला सामने आया है जहां लड़की ने महंगे मोबाइलों के लिए अपने शरीर का सौदा शुरू कर दिया। वडोदरा के सुभानपुर इलाके में रहने वाली एक 13 साल की लड़की ने महंगे मोबाइल के लिए वेश्यावृत्ति के रास्ते को अपना लिया।

तकरीबन एक साल तक वह ग्राहकों को अपने घर पर बुला कर यह सब करती रही लेकिन उसके मां को इसकी खबर तक नहीं हुई। इस मामले की पोल तब खुली जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई। प्रेग्नेंट होने के बाद उसने अपनी मां को इस बारे में बताया जिसे सुनकर वह दंग रह गई।

अपनी बेटी की दिमागी हालत ठीक न लगने पर मां उसे काउंसलर के पास ले गई। पहले तो लड़की काउंसलर के किसी सवाल का जवाब देने से इनकार करती रही और बाद में उसने अपने किए पर पछतावा करने के बजाय खुद को सही साबित करने पर अड़ गई, जबकि काउंसलर उसे यह बताते-बताते थक गए कि उसने जो किया वह ना केवल सामाजिक तौर पर गलत है बल्कि कानून की नजर में भी अपराध है। 

काफी देर तक चली काउंसलिंग के बाद बाद लड़की ने अपनी सफाई में कहा कि वह अपने दोस्तों जैसे मोबाइल और दूसरे गैजेट्स रखना चाहती थी, लेकिन मांगने पर मां ने उसे पैसे नहीं दिए। ऐसे में पैसे पाने के लिए उसने वेश्यावृत्ति को अपना लिया।

आणंद निवासी एक परिवार ने उस लड़की को गोद लिया था और उसे लेकर वडोदरा आ गए। तीन साल पहले उसके पिता की मौत हो गई। तब से घर चलाने की जिम्मेदारी उसकी मां पर आ गई। सुभानपुर में एक किराने की दुकान चलाकर अपना जीवन बिताने वाली उसकी मां के पास इतना पैसा नही था कि वह अपनी बेटी के महंगे शौकों को पूरा कर सके। उसे नहीं मालूम था की अपने शौक पूरा करने के लिए उसकी बेटी इस तरह के कदम उठाएगी।

मां सुबह तैयार होकर वह दुकान चली जाती तो उसकी बेटी अकेले घर में होती थी। अपने शौक को पूरा करने के लिए वेश्यावृत्ति में उतरी लड़की ने अपने सेकंड हैंड फोन से अपने घर पर ग्राहकों को बुलाना शुरू कर दिया। मामले की पोल खुलने पर जब उसके कमरे की तलाशी ली गई तो वहां से एक से एक महंगे मोबाइल बरामद हुए।

Home / Crime / महंगे मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए अपनाई वेश्यावृत्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो