scriptपति से बेवफाई कर डकैत बन गई पत्नी, दी जान से मारने की धमकी | Girl cheated husband, beame dacait, threatened him to kill family | Patrika News

पति से बेवफाई कर डकैत बन गई पत्नी, दी जान से मारने की धमकी

Published: Dec 27, 2015 10:37:00 am

दो साल पहले ब्याही पत्नी न केवल उसे छोड़कर अपने ममेरे भाई डकैत चंदन गड़रिया के साथ डकैत बन गई वरन उसे जान से मारने की धमकी भी दे गई

Mouth watering offers might be a fraud

Mouth watering offers might be a fraud

इंदौर/ शिवपुरी। दो साल पहले जिसे वह ब्याह कर लाया, वो चार माह पूर्व न केवल उसे छोड़कर अपने ममेरे भाई डकैत चंदन गड़रिया के साथ हथियार लेकर जंगल में कूद गई, बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दे गई।

एक तो पत्नी की बेवफाई और ऊपर से उसके हाथ में बंदूक, जिससे वह अब जंगल में बकरियां चराने भी नहीं जा सकता। यह दास्तां महिला डकैत चंदा गड़रिया के पति वीरपाल ने सुनाई। अब उसे बेवफा पत्नी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने का इंतजार है। खनियांधाना के गणेशखेड़ा गांव में रहने वाला वीरपाल गड़रिया, बचपन से ही बोलने में हकलाता है।

दो साल पहले मामोनी गांव की चंदा गड़रिया से उसकी शादी हुई। वीरपाल ने बताया कि चंदा शादी में तो साड़ी पहनकर आई, लेकिन उसके बाद जींस-टी शर्ट पहनने की जिद करने लगी। इतना ही नहीं वह जब कभी बाइक भी चलाती थी। बकौल वीरपाल, मेरी पत्नी को बाइक चलाना एवं बंदूक चलाने का शौक था।

वह गांव के मेले में एयरगन से गुब्बारे फोडऩे के लिए उत्सुक रहती थी। उसने बताया, चंदा की चंचलता एवं इस तरह की हरकतों के संबंध में जब भी मैं टोंका-टाकी करता, वो मुझे मारने की धमकी भी देती थी।

ममेरे भाई के साथ है संबंध

वीरपाल ने बताया, चंदा का ममेरा भाई चंदन गड़रिया मेरी शादी के बाद अक्सर हमारे घर आता था। दोगुनी उम्र के चंदन से चंदा की नजदीकियां थीं व एक बार ससुराल के लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

इसलिए भयभीत है चंदा का पति

शादी के बाद से चंदा का अपने पति वीरपाल से अक्सर झगड़ा होता था। हर बार वो कहती थी कि तुझे मार दूंगी। वीरपाल का कहना है, चंदा से मुझे व मेरे चाचा को जान का खतरा है। इसके बाद से मैंने जंगल में जाना बंद कर दिया, जबसे चंदा ने बंदूक थाम कर जंगल की राह पकड़ी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो