scriptJ&K: महिला के सरेआम कपड़े उतारे, मोबाइल से वीडिया बनाया | Group of youth beats, strips woman in Udhampur | Patrika News
क्राइम

J&K: महिला के सरेआम कपड़े उतारे, मोबाइल से वीडिया बनाया

जम्मू के उदमपुर जिले के जगानू इलाके में एक गैंग ने फिल्मी स्टाइल में एक मोटरसाइकिल सवार महिला के कपड़े उतार दिए

Jul 04, 2015 / 07:24 pm

भूप सिंह

Rape

Rape

जम्मू। जम्मू के उदमपुर जिले के जगानू इलाके में शनविार को पांच लोगों की एक गैंग ने फिल्मी स्टाइल में एक मोटरसाइकिल सवार महिला को सरेआम रोककर उनके कपड़े उतार दिए। सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों ने पूरी घटना को मोबाइल में कैद कर लिया। हालांकि पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

सूत्रों के अनुसार, पांच लोगों की एक गैंग ने मोटरसाइकिल पर सवार एक जोड़े को रोका और पीछे की सीट पर बैठी महिला के साथ सरेआम दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। जैसे ही जोड़े विरोध किया तो आरोपियों ने जबर्रदस्ती महिला को मोटरसाइकिल से उतार लिया। आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक, टि्वटर और व्हाट्सअप पर अपलोड कर दिया। जैसे पुलिस टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंची तो आरोपी महिला को घटनास्थल पर छोड़कर रवाना हो गए। पुलिस महिला को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया।

पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना से संबंधित आरोपियों के खिलाफ उदमपुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

Home / Crime / J&K: महिला के सरेआम कपड़े उतारे, मोबाइल से वीडिया बनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो