scriptस्पा सेंटर में चला था सेक्स रैकट, कस्टमर बन पुलिस ने मारा छापा | Gurugram Sex racket in the spa center,9 girls arrested | Patrika News
क्राइम

स्पा सेंटर में चला था सेक्स रैकट, कस्टमर बन पुलिस ने मारा छापा

पुलिस स्पा सेंटर पर छापा मार नौ युवतियों समेत 13 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में स्पा सेंटर का मैनेजर भी शामिल है। 

Jul 28, 2017 / 01:14 pm

Prashant Jha

Sex rackets

Sex rackets

गुरुग्राम। साइबर सिटी गुरुग्राम में मॉल के स्पा सेंटर में सेक्स रैकट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस स्पा सेंटर पर छापा मार नौ युवतियों समेत 13 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में स्पा सेंटर का मैनेजर भी शामिल है। बताया जा रहा है कई दिनों से यहां सेक्स रैकट चल रहा था लेकिन पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी थी।


कस्टमर बनकर पुलिस ने बिछाया जाल
सोहाना रोड के ओमेक्स शॉपिंग मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर स्पा सेंटर चल रहा था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मैनेजर के माध्यम से स्पा की थेरेपिस्ट से बात की। इसके बाद युवती दो हजार रुपए में मसाज और सेक्स के लिए तैयार हो गई। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर स्पा सेंटर पर छापा मारा। जहां से 13 लोग गिरफ्तार हुए। 


सुधार गृह का संचालक गिरफ्तार
वहीं दूसरी ओर केरल के कोट्टायम से बाल सुधार गृह के फरार संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है। सचांलक यूसुफ मैथ्यू पर बाल सुधार गृह की बच्ची के यौन शोषण का आरोप है। यूसुफ मैथ्यू ने बच्ची से 2016 में यौन शोषण के बाद फरार हो गया था। मैथ्यू पर पोस्को अधिनियम के तरह यौन अपराध अधिनियम का मामला दर्ज किया गया है।

Home / Crime / स्पा सेंटर में चला था सेक्स रैकट, कस्टमर बन पुलिस ने मारा छापा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो