scriptवाटर पार्क में महिलाओं के चेंजिग रूम में सीसीटीवी, 9 गिरफ्तार | Hidden CCTV in women changing room in Kolkata water park, 9 arrested | Patrika News

वाटर पार्क में महिलाओं के चेंजिग रूम में सीसीटीवी, 9 गिरफ्तार

Published: Apr 28, 2015 01:10:00 pm

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक वाटर पार्क के चेंजिंग रूम में
सीसीटीवी कैमरा लगे होने का मामला सामने आया है

CCTV

CCTV

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक वाटर पार्क के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगे होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये मामला कोलकाता के सबसे बड़े वाटर पार्क “एक्वाटिका” में सामने आया है, जहां महिलाओं के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी लगे होने के मामले में प्रबंधक समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं अब मंगलवार को इस वॉटर पार्क का फॉरेंसिक एक्सपर्ट दौरा करेंगे।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तारियां रविवार रात की गईं। इससे पहले वाटर पार्क में आने वाली कुछ महिलाओं ने चेंजिंग रूम में सीसीटीवी होने की शिकायत भी की थी।। उन्होंने बताया कि चेंजिंग रूम और पार्क के कई हिस्सों में लगे सीसीटीवी कैमरों को जब्त कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि, रविवार को मैनेजर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था और इन्हें कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद कोर्ट ने इन्हें चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। जबकि छह बाउंसर व एक अन्य कर्मचारी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बाउंसर के खिलाफ महिलाओं के साथ बदसलूकी करने का आरोप है। वहीं दूसरी ओर गिरफ्तार किया गए कर्मचारी पर कथि‍त रूप से चेंजिंग रूम में कैमरा लगाने में शामिल होने का आरोप है। एक्वाटिका के सीईओ मंशु टंडन का कहना है कि, सीसीटीवी महिलाओं के चेंजिंग रूम में नहीं लगे थे और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो