scriptहैदराबादः पति के हैरासमेंट के डर से मां ने कर दी दो बेटियों की हत्या | Hyderabad Mother Kills Daughters, 8 And 3 Because Dad Was Abusing Them | Patrika News
क्राइम

हैदराबादः पति के हैरासमेंट के डर से मां ने कर दी दो बेटियों की हत्या

रजनी हुसैनसागर लेक के पास मिली, उसने यहां सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन वह बच गई

Mar 17, 2016 / 02:40 pm

Abhishek Tiwari

Hyderabad: Mother Killed Two Daughter

Hyderabad: Mother Killed Two Daughter

हैदराबाद। पति के हैरासमेंट के कारण एक महिला ने अपनी दो बेटियों की बुधवार शाम को गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की। लेकिन वह बच गई। महिला का आरोप है कि उसके पति बच्चियों के साथ व्यवहार बुरा था। और वह इससे उन्हें बचाना चाहती। इसलिए दोनों को मार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

टूटी जैम की बोतल से दिया घटना को अंजाम
पुलिस के मुताबिक, इस महिला का नाम रजनी चुटके है और यह एमबीए है। विनय एक गिफ्ट शॉप में काम करता है। हाल ही में ये फैमिली महाराष्ट्र से हैदराबाद शिफ्ट हुई थी। कहा जा रहा है कि एक टूटी जैम की बोतल से रजनी ने इस घटना को अंजाम दिया।

हुसैनसागर लेक के पास मिली रजनी
उसका पति विनय चुटके करीब शाम को 9 बजकर 45 मिनट पर गिफ्ट शॉप से घर लौटा, तो उसने देखा कि मेन डोर खुला हुआ है और जैम का जार टूटा पड़ा है। लेकिन उसकी पत्नी लापता है। उसे एक बेटी बेड पर और दूसरी बेटी बाथरूम में मिली। उनका गला रेता हुआ था। उसने तुरंत पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। बाद में रजनी हुसैनसागर लेक के पास मिली। उसने यहां सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन वह बच गई।

पति द्वारा बेटियों के हैरासमेंट का था डर
उसे शक है कि उसका पति बेटियों का हैरासमेंट कर रहा था। पुलिस के अनुसार उसे इस प्रकार का शक पिछले छह महीने से था, जब उसकी बेटी ने बताया था कि किसी ने उसे गलत तरीके से छुआ और अपने पिता की मौजूदगी में वह डर के मारे कांपने लगती थी। पुलिस के मुताबिक रजनी और विनय के बीच पिछले हफ्ते झगड़ा भी हुआ था। बात मारपीट तक पहुंच गई थी।

Home / Crime / हैदराबादः पति के हैरासमेंट के डर से मां ने कर दी दो बेटियों की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो