scriptइंद्राणी ने वकील से पूछा: क्या पुलिस वाले मुझे छू सकते हैं? | Indrani asks her Lawyer: Does Cops have the permission to touch me | Patrika News

इंद्राणी ने वकील से पूछा: क्या पुलिस वाले मुझे छू सकते हैं?

Published: Sep 01, 2015 06:47:00 pm

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी ने वकील से पूछा- क्या पुलिस मुझे छू सकती है

10 photos that proves Indrani Mukerjea is a party

10 photos that proves Indrani Mukerjea is a party lover

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की लीगल टीम ने कहा है कि इंद्राणी ने अपने वकील से जो चीज सबसे पहले पूछी, वो ये है कि क्या पुलिस वाले मुझे छू सकते हैं? इंद्राणी ने अपने वकील को कहा कि पुलिस कस्टडी में उसके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। इसके अलावा उनके चहरे पर चोट के निशान और सूजन भी देखी गई है। इंद्राणी मुखर्जी ने अपने वकील को बताया कि जो काम मैंने नहीं किया मैं उसे कतई स्वीकार नहीं करूंगी।

इंद्राणी के वकील ने उससे प्राइवेट में मिलने के लिए समय मांगा था, लेकिन पुलिस ने उन्हें शनिवार को सिर्फ आधे घंटे ही मिलने का समय दिया। इस दौरान पांच पुलिस कर्मी भी रूम में मौजूद रहे। जिनमें दो मुंबई पुलिस के अधिकारी, दो महिला कॉन्सटेबल और एक महिला अफसर थी। वकील का कहना है कि अपने क्लाइंट से प्राइवेट में मिलने के लिए उसने कोर्ट से इजाजत मांगी है।

वहीं पुलिस इंद्राणी को घर का बना खाना खाने की इजाजत भी नहीं दे रही है। उसे डर है कि इंद्राणी को जहर दिया जा सकता है, लेकिन पुलिस ने इंद्राणी को परिवार द्वारा भेजे गए फल खाने की अनुमति दे रखी है।

इंद्राणी के वकील ने शिकायत की है उसे झुकाने के लिए पुलिस उसके साथ दुर्व्यवहार कर रही है। इंद्राणी की वकील गुंजन मंगला ने सोमवार को कहा, “पुलिस मामले की जांच नहीं कर रही है, बल्कि एक मामला बना रही है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो