scriptइंद्राणि के पहले पति सिद्धार्थ की बेटी थी शीना ! | Indrani's first husband Siddharth, father of Sheena Bora | Patrika News

इंद्राणि के पहले पति सिद्धार्थ की बेटी थी शीना !

Published: Aug 30, 2015 08:08:00 pm

सिद्धार्थ की मां ने संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि शीना और मिखाइल उसकी पोती और पोते हैं, जो इंद्राणी और सिद्धार्थ के विवाह से हुए हैं

Sheena Indrani

Sheena Indrani

गुवाहाटी। बहुचर्चित शीना वोरा हत्याकांड के परत दर परत खुलते रहस्यों में एक और तथ्य सामने आया है, जिसमें शीना के इंद्राणी के पहले पति सिद्धार्थ दास की पुत्री होने का दावा किया गया है। असम के सिलचर में रहने वाली सिद्धार्थ की माता ने यह दावा किया है। यहां के एक स्थानीय टेलीविजन चैनल के मुताबिक, सिद्धार्थ की मां ने संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि शीना और मिखाइल उसकी पोती और पोते हैं, जो इंद्राणी और सिद्धार्थ के विवाह से हुए हैं।

उन्होंने कहा कि इंद्राणी और सिद्धार्थ शिलांग में मिले थे और दोनों ने विवाह कर लिया था, लेकिन कुछ साल बाद उनका तलाक हो गया और इंद्राणी कोलकाता चली गई। कोलकाता में उसने एक व्यवसायी संजीव खन्ना से शादी की जिससे उनके एक पुत्री है। बाद में इंद्राणी मुंबई चली गई तथा मीडिया मुगल पीटर मुखर्जी से शादी कर ली और इन दिनों वह मुंबई में पीटर के साथ ही है।

सिद्धार्थ इन दिनों कोलकाता में अपनी दूसरी पत्नी के साथ रह रहा है। किसी टेलीविजन धारावाहिक के कथानक की मानिंद घटनाक्रम में गुवाहाटी के एक वकील चौधरी के रविवार को किए गए दावे से एक दिलचस्प तथ्य यह भी सामने आया है कि वह इंद्राणी के कॉलेज के दिनों में उसका प्रेमी रहा है।

चौधरी ने बताया कि उसके और इंद्राणी के बीच कुछ महीनों तक प्रेम संबंध रहे, जब इंद्राणी ने हायर सेकंडरी के बाद कॉटन कॉलेज में प्रवेश लिया तथा वह वकालत की पढ़ाई कर रहा था। बाद में इंद्राणी ग्रेजुएशन के लिए शिलांग चली गई और फिर उनके बीच कोई संपर्क नहीं रहा।

इंद्राणी के सिद्धार्थ के साथ विवाह करने से पहले शिलांग में एक कॉलेज प्रोफेसर के साथ भी प्रेम संबंध होने की कथित चर्चाएं हैं, जहां वह पढ़ती थी। बहरहाल संजीव, इंद्राणी और उसका चालक अभी मुंबई पुलिस की हिरासत में हैं, जबकि इंद्राणी के पुत्र मिखाइल को जांच में सहायता के लिए गुवाहाटी से मुंबई बुलाया गया है। पीटर और उसके पुत्र राहुल से शीना हत्याकांड को लेकर पूछताछ की गई है। राहुल के शीना के साथ प्रेम प्रसंग कायम होने की भी चर्चाएं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो