scriptबाइक पर घूम रहा है “खौफ”, इंजेक्शन से देता है दर्द | Injection Psycho' on the loose in Andhra's West Godavari | Patrika News
क्राइम

बाइक पर घूम रहा है “खौफ”, इंजेक्शन से देता है दर्द

आंध्र प्रदेश में है खौफ का माहौल, सड़कों पर घूम रहा है इंजेक्शन साइको

Aug 31, 2015 / 12:20 pm

सुभेश शर्मा

Injection Psycho

Injection Psycho

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में इस समय में खौफ का माहौल है। ये खौफ “इंजेक्शन साइको” नाम का शख्स फैला रहा है। बताया जा रहा है कि ये शख्स लोगों के इंजेक्शन चुभाता है फौरन ही मौके पर से कही गायब हो जाता है। हमलावर अब तक 25 लोगों पर हमला कर चुका है, जिसमें ज्यादातर महिलाएं शामिल है। जिन लोगों पर हमला हुआ है उनका कहना है कि इंजेक्शन से उन्हें नींद आती है।

वहीं इंजेक्शन में कौन से केमिकल का इस्तेमाल किया जा रहा है इस बात का पता डॉक्टर्स अभी नहीं लगा सके हैं। हमलावर हमले के बाद कभी भी सिरिंज को मौके पर नहीं छोड़ता है इसी कारण डॉक्टरों को केमिकल के बारे में पता लगाने में खासी मुश्किल हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार हमलावर बाइक पर आता है और किसी भी अनजान शख्स को निशाना बनाकर मौके पर से फौरन भाग जाता है।

पुलिस ने आंध्र प्रदेश में इस शख्स की तलाश करने के लिए 45 स्पेशल टीमें बनाई है। साथ ही शख्स का स्केच भी जारी किया गया है। पश्चिमी गोदावरी के एसपी भास्कर भूषण ने कहा कि, हमलावर किसी लिक्विड का इस्तेमाल नहीं कर रहा है। आरोपी पीडितों पर निडल चुभाकर निकल जाता है।

Home / Crime / बाइक पर घूम रहा है “खौफ”, इंजेक्शन से देता है दर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो