scriptश्रीनगर में पुलिस अधिकारी राइफल के साथ फरार | J&K : Police officer posted in Srinagar escapes with service rifle | Patrika News

श्रीनगर में पुलिस अधिकारी राइफल के साथ फरार

Published: Feb 06, 2016 09:34:00 pm

रैनाबारी पुलिस थाने में एसपीओ रियाज अहमद सुबह हवलदार शौकत अहमद का सर्विस राइफल (एके-47) लेकर फरार हो गया

Service Rifle

Service Rifle

श्रीनगर। पुलिस थाने से शनिवार को एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) सर्विस राइफल के साथ फरार हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रैनाबारी पुलिस थाने में एसपीओ रियाज अहमद सुबह हवलदार शौकत अहमद का सर्विस राइफल (एके-47) लेकर फरार हो गया। उन्होंने कहा कि रियाज अहमद बदगाम जिले के खानसाहिब इलाके का रहने वाला है। उसके खिलाफ विभागीय जांच के साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

इस साल ऐसी यह दूसरी घटना है। इससे पहले 16 जनवरी को दक्षिण कश्मीर से एक पुलिसकर्मी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के घर से चार राइफलें लेकर फरार हो गया था। शाकूर अहमद नाम का निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) और बिजबेहरा के एसडीपीओ इरशाद अहमद भट्ट की सुरक्षा में अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में तैनात था। वह चार राइफलें लेकर फरार हो गया था।

सूत्रों का कहना है कि अहमद आतंककारियों में शामिल हो गया होगा। इससे पहले मार्च 2015 में श्रीनगर के शेखबाग इलाके से नसीर पंडित नाम का सिपाही सर्विस राइफल के साथ फरार हो गया था और आतंककारियों के साथ जुड़ गया। वह निर्माण मंत्री अल्ताफ बुखारी के आवास पर सुरक्षा में तैनात था।

ट्रेंडिंग वीडियो