Patrika Hindi News

जेल की 25 फीट ऊंची दीवार फांदकर भाग रहे तीन कैदी करंट से झुलसे

Updated: IST Jodhpur Jail
जोधपुर सेंट्रल जेल में गुरुवार शाम को कम्बल की रस्सी बनाकर 25 फीट ऊंची दीवार फांदकर भागने के प्रयास में तीन बंदी करंट से झुलस गए

जोधपुर। जोधपुर सेंट्रल जेल में गुरुवार शाम को कम्बल की रस्सी बनाकर 25 फीट ऊंची दीवार फांदकर भागने के प्रयास में तीन बंदी करंट से झुलस गए। इनमें से दो बंदियों को महात्मा गांधी अस्पताल व तीसरे को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक बंदी एनडीपीएस व दो पर दुष्कर्म के आरोप
आपको बता दें तीनों कैदी जेल की पहली दीवार फांदने में सफल हो गए, लेकिन इसी दौरान वे तीनों दीवार पर लगी 11 केवी की बिजली लाइन की चपेट में आ गए, जिससे उन्हें करंट लग गया और वे घायल होकर नीचे गिर गए। इतने में जेल के बाहर तैनात आरएसी जवानों ने तीनों कैदियों को पकड़ लिया। इनमें एक बंदी एनडीपीएस व दो दुष्कर्म के आरोप में जेल में हैं। जेल अधीक्षक ने रातानाडा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। घटना के बाद जेल प्रशासन इस मामले पर पर्दा डालने में जुट गया। एक घंटे तक पुलिस को सूचना नहीं दी गई।

डिस्पेंसरी से चढ़कर कूदे, भनक नहीं लगी
सूत्रों के अनुसार शाम करीब 6 बजे खाने के लिए बंदियों को बैरक से बाहर निकाला गया। इस बीच बंदी पाली के दयालपुरा निवासी नेमाराम, राजसमंद निवासी वीरम व जालोर के गांव धोराढाल निवासी अमृत जेल डिस्पेंसरी में चैकअप के बहानेे गए और शौचालय में कम्बल की रस्सी बनाकर दीवार फांद गए। गंभीर झुलसे बंदी वीरम को रात को मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???