script“मेरे पति ने ही मुझे सेक्स के व्यापार में उतारा” | "KISS OF LOVE" fame said my husband pushed me in the sex business | Patrika News

“मेरे पति ने ही मुझे सेक्स के व्यापार में उतारा”

Published: Nov 26, 2015 03:51:00 pm

ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हैं पति पत्नी, पति ने लगाया पॉलिटिकल इंटरफेरेंस का आरोप

sex racket

sex racket

तिरुअनंतपुरम। भूतपूर्व सैनिक की बेटी रश्मि और उनके पति को पुलिस ने केरल में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में 19 नवंबर को गिरफ्तार किया था। रश्मि आर नायर ने कहा है कि मेरे पति ने मुझे सेक्स व्यापार में उतरने के लिए मजबूर किया। रश्मि का यह कथित बयान राहुल के मीडिया में दिए बयान के दो दिन बाद आया है। गौरतलब है कि राहुल ने मीडिया से कहा था कि सत्ता में बैठे लोगों ने मुझे और मेरी पत्नी को फंसाया है।

बातचीत में पुलिस ने मीडिया को बताया कि रश्मि ने बयान दिया है कि राहुल ने उन्हें देह व्यापार के लिए मजबूर किया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि राहुल ने रश्मि की नग्न तस्वीरें लीं और उन तस्वीरों का इंटरनेट पर डाला था। उन्होंने कहा कि राहुल ने ही फेसबुक पर उनके नाम से एक पेज बनाया था, जिसमें बिकनी में ली गईं तस्वीरें पोस्ट की गई थीं।

पुलिस का कहना है कि रश्मि का कहना है कि ये तस्वीरें मॉडलिंग सेशन के दौरान ली गई थीं और राहुल ही उस पेज पर टिप्पणियों का जवाब देता था। रश्मि तमिलनाडु में बीटेक की पढ़ाई के दौरान राहुल से मिली थी। आपको बता दें कि पिछले साल मोरल पुलिसिंग के खिलाफ चलाए गए “किस ऑफ लव” कैंपेन में इस दंपती ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो