scriptबिहार में लोजपा नेता की एके-47 से 27 गोलियां मारकर हत्या | LJP leader Vrijanathi singh shot dead in Raghopur | Patrika News
क्राइम

बिहार में लोजपा नेता की एके-47 से 27 गोलियां मारकर हत्या

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता बृजनाथी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी और उनके छोटे भाई की पत्नी को घायल कर दिया।

Feb 05, 2016 / 10:22 pm

विकास गुप्ता

LJP leader Vrijanathi singh shot dead in Raghopur

LJP leader Vrijanathi singh shot dead in Raghopur

पटना। पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र में कच्ची दरगाह पीपा पुल के पास अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता बृजनाथी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी और उनके छोटे भाई की पत्नी को घायल कर दिया।

एके-47 से चलाईं 27 गोलियां
पुलिस अधीक्षक मनुमहाराज ने बताया कि बृजनाथी अपने वाहन से कहीं जा रहे थे तभी कच्ची दरगाह पीपा पुल के पास अपराधियों ने एके- 47 से उन पर अंधाधुंध 27 गोलियां चलाईं। इस हमले में वाहन पर सवार सिंह और उनके छोटे भाई की पत्नी को गोली लगी। गोलीबारी में सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके छोटे भाई की घायल पत्नी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लालू के खिलाफ बेटे ने लड़ा था चुनाव
लोजपा नेता सिंह के पुत्र राकेश रौशन ने इस बार विधान सभा का चुनाव राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव के खिलाफ राघोपुर सीट से लड़ा था।

राबड़ी के खिलाफ चुनाव लड़े थे
इससे पहले 2010 के चुनाव में सिंह खुद राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के खिलाफ लड़े थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि सिंह के खिलाफ कई आपराधिक मामले लम्बित हैं और संभवत: उनकी हत्या गैंगवार का नतीजा है।

Home / Crime / बिहार में लोजपा नेता की एके-47 से 27 गोलियां मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो