scriptप्रेमी ने की लड़की के भाई की हत्या | Lover murdered girl's brother | Patrika News

प्रेमी ने की लड़की के भाई की हत्या

Published: May 05, 2015 09:30:00 am

आरोपी का नाम
लखन है और उसे पुलिस ने रविवार को दक्षिणी दिल्ली के सागरपुर से गिरफ्तार किया

Murder

Murder

नई दिल्ली। पुलिस ने 12 साल के बच्चे की हत्या के आरोप में एक 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी एक लड़की से प्यार करता था लेकिन लड़की ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इसके बाद उसने गुस्से में लड़की के भाई प्रिंस का कत्ल कर दिया। आरोपी का नाम लखन है और उसे पुलिस ने रविवार को दक्षिणी दिल्ली के सागरपुर से गिरफ्तार किया। आरोपी यहां एक किराये के मकान में रहता था।

पुलिस के अनुसार लखन 28 अप्रेल को प्रिंस को फुसलाकर नजदीक के एक सुनसान इलाके में ले गया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस को प्रिंस का शव 29 अप्रेल की सुबह मिली। लखन उत्तर प्रदेश से यहां पढ़ने के लिए आया हुआ था और दिल्ली में अपनी दीदी और जीजा के साथ रहता था। उसके दीदी और जीजा पीडित परिवार के घर में बतौर किरायेदार कुछ दिन रह चुके थे।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया, लखन को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया। बाद में पूछताछ में उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। पुलिस के अनुसार अपनी दीदी और जीजा के साथ पीडित परिवार को घर में बतौर किरायेदार रहते हुए ही लखन लड़की को पसंद करने लगा। बाद में लखन नजदीक की एक-दूसरी कॉलोनी में रहने लगा था लेकिन लड़की को लेकर उसका लगाव जारी रहा। पुलिस ने बताया कि लड़की द्वारा उसके प्रस्ताव को ठुकराए जाने के बाद गुस्से में उसने यह कदम उठाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो