scriptमहाराष्ट्र में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 मरे | Maharashtra : 10 of same family killed in road accident | Patrika News

महाराष्ट्र में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 मरे

Published: May 25, 2015 02:47:00 pm

मृतकों में पांच वर्षीया बच्ची, चार महिलाएं
और चालक सहित छह पुरूष शामिल हैं

Road Accident

Road Accident

पालघर (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के पालघर जिले में सोमवार सुबह एक मिनी बस एक लग्जरी बस से टकरा गई, जिसमें एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह परिवार गुजरात के सूरत का रहने वाला है। हादसा सोमवार तड़के करीब 3.45 बजे गुजरात सीमा के करीब पालघर जिले के अचहड़ गांव में हुआ। इसमें मिनी बस के चालक की भी मौत हो गई। मिनी बस में एक ही परिवार के 13 लोग सवार थे। मृतकों में पांच वर्षीया बच्ची, चार महिलाएं और चालक सहित छह पुरूष शामिल हैं।

हादसे में घायल हुए अन्य 15 लोगों को वापी, सिलवास और पालघर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन लोग मिनी बस और बाकी दुर्घटनाग्रस्त हुई लग्जरी बस में सवार थे। तलासरी पुलिस थाने के जांच अधिकारी एस.टी धानीवाड़े के अनुसार, मिनी बस मुंबई से सूरत जाते समय मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर अहमदाबाद से आ रही लग्जरी बस से जा टकराई।

धानीवाड़े ने बताया, हादसे में मारे गए 11 लोगों में मिनी बस का चालक भी शामिल है। इस मामले में लग्जरी बस के चालक अख्तर एच.एम. मलिक ने एक शिकायत दर्ज कराई है। उसका दावा है कि मिनी बस ने रोड डिवाइडर में टक्कर मारी और उसके बाद अचानक उसकी बस के सामने आ गई, जिसके चलते दोनों में भिड़ंत हो गई। शुरूआती जांच से ऎसा लगता है कि मिनी बस के चालक को झपकी आ गई थी, जिसके चलते बस पर उसका नियंत्रण नहीं रहा। फिलहाल जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो