script

शादी से मना करने पर जीजा ने साली को चाकू घोंपा

Published: Dec 04, 2016 12:02:00 am

यह चौंकाने वाली घटना शुक्रवार दोपहर झेंडा चौक इलाके में लोगों के सामने
घटी, जब सिद्धार्थ ज्योतिराम आवले (35) ने स्कूटर से जा रही अपनी साली
वंदना डी.कावले (25) को रोका

murder threat

murder threat

नागपुर। शादी के प्रस्ताव से लगातार इनकार करने के बाद एक विधुर ने अपनी साली पर चाकू से एक व्यस्त सड़क पर सरेआम हमला कर दिया, लेकिन एक राहगीर की हिम्मत से महिला की जान बच गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह चौंकाने वाली घटना शुक्रवार दोपहर झेंडा चौक इलाके में लोगों के सामने घटी, जब सिद्धार्थ ज्योतिराम आवले (35) ने स्कूटर से जा रही अपनी साली वंदना डी.कावले (25) को रोका।

उसने अचानक एक बड़ा-सा चाकू निकाला और वंदना पर हमला कर दिया, जिसके कारण नियंत्रण खोकर वह स्कूटर से नीचे गिर पड़ी। घटना की गंभीरता को देखते हुए वहां से गुजर रहे कुछ राहगीर आवले पर चिल्लाए, जबकि कुछ लोगों ने पत्थर मारकर उसे रोकने की कोशिश की। इसी बीच पीडि़ता को बचाने वहां कुछ महिलाएं भी पहुंच गईं।

घटना को देख रहे एक राहगीर विजय गावंडे ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए आवले को पीछे से उसके दोनों हाथ पकड़कर उसे नीचे पटक दिया। गावंडे तथा अन्य लोगों ने मिलकर उसे काबू कर लिया। एक अधिकारी ने शनिवार को कहा कि आवले को पुलिस के हवाले कर दिया गया, जिसपर हत्या का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं पीडि़ता का इलाज चल रहा है और

उसकी हालत स्थिर है। पूछताछ के दौरान आवले ने पुलिस को बताया कि वह पीडि़ता का पीछा कर रहा था और शादी करने के लिए उसपर दबाव बना रहा था।

अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा, करीब दो साल पहले जब वंदना तथा कीर्ति आवले स्कूटर से जा रही थीं, तब एक दुर्घटना में कीर्ति की मौत हो गई, जबकि वंदना बच गई थी।

आवले ने अपनी पत्नी की मौत के लिए वंदना को जिम्मेदार ठहराया और उससे शादी करने के लिए उसपर दबाव बनाया। वंदना ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया था। जब आवले को पता चला कि उसके परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है, तो उसने उसपर हमला करने का फैसला किया।

ट्रेंडिंग वीडियो