scriptसीसीटीवी से पड़ोसन पर रखता था नजर, मामला हुआ दर्ज | Man arrested for keeping eyes on women with the help of CCTV | Patrika News

सीसीटीवी से पड़ोसन पर रखता था नजर, मामला हुआ दर्ज

Published: Jul 22, 2016 02:08:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

युवती ने कहा कि एक दो बार जब उसका विरोध किया तो आरोप है कि उसके परिवार की महिलाएं बाहर निकल आईं और हाथापाई करने लगीं

arrested

arrested

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे मनचले को पकड़ा है, जो कि सीसीटीवी के जरिए अपनी पड़ोस में रहने वाली युवती पर नजर रखता था। युवती का आरोप है कि आरोपी आते-जाते अश्लील इशारे और छेड़छाड़ करता था। पड़ोसी की हरकतों से तंग आकर आखिरकार युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़ लिया।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ बापा नगर के आर्य समाज रोड के पास रहती है। युवती का आरोप है कि पड़ोसी युवक उस पर गंदी नजर रखता है। वह आए दिन उसके साथ छेडख़ानी करता है। वहीं अश्लील इशारे भी करता है। युवती की मां एक दुकान पर काम करती है।

युवती ने कहा कि एक दो बार जब उसका विरोध किया तो आरोप है कि उसके परिवार की महिलाएं बाहर निकल आईं और हाथापाई करने लगीं। युवती ने पुलिस को शिकायत में कहा कि आरोपी पड़ोसी ने कुछ दिन पहले ही अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। जिनमें एक कैमरा उसके घर के अंदर की फुटेज लेता है। युवती ने पुलिस को बताया कि इलाके में आधी रात को ही पानी आता है, ऐसे में जब भी घर से बाहर पानी भरने आती हूं तो वह गंदे कमेंट करता है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। प्रसाद नगर पुलिस ने युवती के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो