scriptबीवी से थे चचेरे भाई के संबंध,तांत्रिक से मुर्हूत निकलवाकर किया मर्डर! | Man asked shubh muhurat for murdering cousing brother, killed him, now arrested | Patrika News

बीवी से थे चचेरे भाई के संबंध,तांत्रिक से मुर्हूत निकलवाकर किया मर्डर!

Published: Sep 13, 2016 03:29:00 pm

अभी तक आपने यह सुना होगा कि लोग शुभ कार्य के लिए पंडित से मुर्हूत निकलवाते हैं लेकिन यह नहीं सुना होगा कि कोई मर्डर के लिए भी मुर्हूत निकलवाता है

murder on muhurat

murder on muhurat

मुंबई। अभी तक आपने यह सुना होगा कि लोग शुभ कार्य के लिए पंडित से मुर्हूत निकलवाते हैं लेकिन यह नहीं सुना होगा कि कोई मर्डर के लिए भी मुर्हूत निकलवाता है। हम आपको ऐसे शख्स के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने चचेरे भाई की हत्या के लिए एक तांत्रिक से मुर्हूत निकलवाया और उसी दिन हत्या भी कर दी। मर्डर इसलिए किया क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के उसके चचेरे भाई से शारीरिक संबंध थे।

समाचार पत्र मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस हत्याकांड का खुलासा उस वक्त हुआ जब शुक्रवार सुबह एक ऑटोरिक्शा चालक डोंबिवली इलाके में स्थित गैलेक्सी फर्नीचर हब से गुजर रहा था। ऑटोरिक्शा चालक ने एक कार में शव पड़ा देखा। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मृतक की पहचान डोंबिवली(पूर्व)निल्जे गांव निवासी सतीष रसल के रूप में हुई। उसका गला रेता हुआ था। कार की ड्राइविंग सीट खून से सनी हुई थी। पुलिस ने बताया कि सतीष का मोबाइल फोन,बटुआ और अन्य सामान गायब था। सतीष अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ निल्जे गांव में रहता था। वह रोड कांट्रेक्टर था। ठाणे क्राइम ब्रांच(यूनिट तीन)ने आरोपी 34 वर्षीय जयदीप,33 वर्षीय चंदन,75 वर्षीय बाबा पाटिल को गिरफ्तार किया। सभी को मनपडा पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302(हत्या),397(हत्या की कोशिश या गंभीर चोट पहुंचाने के मकसद से लूट व डकैती),120 बी (साजिश)और 34(कॉमन इंटेंसन) के तहत केस दर्ज किया है।

साभार – मिडडे

पुलिस के मुताबिक आरोपी जयदीप की पत्नी चार साल पहले गायब हो गई थी लेकिन परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। जयदीप पुलिस के पास आने की बजाय
अपने मित्र चंदन गायकवाड़ के पास गया। चंदन उसे 75 वर्षीय तांत्रिक बाबा परशुराम पाटिल उर्फ बाबा पाटिल के पास ले गया। बाबा पाटिल ने जयदीप को भरोसा दिलाया कि उसकी पत्नी जिंदा है और अच्छी है। उसे जल्द ही पत्नी मिल जाएगी।

जयदीप आश्वासन के लिए बार बार बाबा पाटिल के पास जाने लगा। जयदीप का बाबा पर उस वक्त भरोसा बढ़ गया जब उसकी पत्नी एक मित्र के जरिए उसके संपर्क में आई। उसे बच्चों की याद आर रही थी और वह उनकी तस्वीरें चाहती थी। पत्नी के संपर्क में आने से जयदीप बहुत खुश हुआ लेकिन जब उसे पता चला कि पत्नी 6-7 महीने से उसके चचेरे भाई के संपर्क में थी तो वह गुस्से से भर गया। जयदीप को शक हुआ कि उसके चचेरे भाई और पत्नी के बीच कुछ चल रहा था।

जयदीप बाबा पाटिल के पास गया और कहा कि वह अपने चचेरे भाई की हत्या करना चाहता है। उसने बाबा पाटिल से सही मुहूर्त पूछा ताकि आसानी से हत्या कर सके। बाबा पाटिल ने जयदीप से कहा कि गुरुवार रात हत्या के लिए सही है। जयदीप ने अपना मकसद पूरा करने के लिए बाबा पाटिल और अपने मित्र चंदन की मदद ली। गुरुवार को चंदन सतीष के कतई गांव स्थित दफ्तर के बाहर इंतजार कर रहा था। उसने आरोपी को यह बताया कि वह कहां है।

रात को सतीष अपनी कार से आया और गैलेक्सी फर्नीचर स्टोर गया जहां जयदीप उसका इंतजार कर रहा था। जयदीप ने कहा कि उसकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया है। इस पर सतीष ने उसे अगले पेट्रोल पंप तक लिफ्ट दी। जयदीप कार में बैठ गया। उसने संतोष को बीयर ऑफर की। दोनों बीयर पीने के लिए रूके। जब बीयर खत्म हो गई तो जयदीप ने धारदार चाकू से अपने चेचेरे भाई का गला रेत दिया। इस बीच चंदन भी कार में चढ़ा और उसने भी सतीष पर चाकू से वार किया। जब सतीष मर गया तो दोनों बाबा पाटिल के पास गए और उसे हथियार छिपाने के लिए दे दिए। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर लिए हैं। हथियार वहां से बरामद हुए जहां बाबा पाटिल छिपा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो