scriptबीवी का कटा हुआ सिर लेकर 15 मिनट तक सड़कों पर घूमता रहा | Man Beheads Wife, Walking With Her Head in Pune | Patrika News

बीवी का कटा हुआ सिर लेकर 15 मिनट तक सड़कों पर घूमता रहा

Published: Oct 09, 2015 03:22:00 pm

झगड़ा हुआ तो कुल्हाड़ी से कर दिया सर कलम, फिर सड़कों पर कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा पति, राहगीरों के होश फाख्ता

crime

crime

पुणे। चौकीदार का काम करने वाले रामू चव्हाण और उनकी पत्नी दोनों विद्यापीठ इलाके में बनी ओसियन सोसाइटी के सर्वेंट क्वॉर्टर में रहते थे। शुक्रवार सुबह रामू अपने घर पहुंचा तो उसकी सोनूबाई से किसी बात पर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच बहस इस कदर बढ़ी कि रामू ने कुल्हाड़ी से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह पत्नी का सिर लेकर सड़क पर आ गया और जोर-जोर से चिल्लाकर लोगों को बताने लगा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।


यह भयावह नजारा देखकर पड़ोस के लोग घबरा गए और इस बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर रामू को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद रामू को कात्रज पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। पुलिस सब इंस्पेक्टर एम बी चव्हाण के मुताबिक रामू तकरीबन 15 मिनट तक कात्रज के भीड़भाड़ वाले इलाके में बीवी का कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा। पुलिस को हत्या के पीछे अवैध संबंधों का शक है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


पुलिस के जवानों ने जब रामू को अपनी पत्नी के सिर को बालों से पकड़ कर किसी बैग की तरह लटका कर जाते हुए देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए थे। हालांकि पुलिस अभी इस बात की जांच में लगी है कि हत्या के दौरान कोई और शख्स घर में मौजूद था अथवा नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो