scriptसिंगापुर की सिंगर को स्टेज शो का प्रलोभन देकर बुलाया, रेप किया | Man called singer from Singapore on the pretext of show and raped her | Patrika News
क्राइम

सिंगापुर की सिंगर को स्टेज शो का प्रलोभन देकर बुलाया, रेप किया

फेसबुक पर चैटिंग कर सिंगर को बातों में फंसाया, फिर मुंबई बुलाकर किया रेप

Sep 26, 2016 / 12:31 pm

अमनप्रीत कौर

rape

rape

मुंबई। सिंगापुर की एक सिंगर को स्टेज शो में काम दिलाने के बहाने मुंबई बुलाकर रेप करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम प्रदीप है। चारकोप पुलिस के अनुसार पीडि़ता की शिकायत पर प्रदीप को शनिवार को उसके घर से गिरफ्तार कर बोरिवली कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 27 सितंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता सिंगापुर में सिंगर है। फेसबुक पर चैटिंग के दौरान पिछले साल उसकी दोस्ती चारकोप निवासी प्रदीप से हुई। प्रदीप ने खुद को मशहूर गायाकों के साथ स्टेज शो आयोजित करने वाला बताते हुए उसे स्टेज शो में गाने का प्रलोभन दिया। पीडि़ता ने बताया कि वह प्रदीप की बातों में आ गई। वह 3 सितंबर को मुंबई आकर प्रदीप से मिली। 22 सितंबर की रात प्रदीप ने अपने फ्लैट में पीडि़ता से रेप किया।

घटना के बाद पीडि़ता ने खार दांडा में रहने वाली अपनी बड़ी बहन को इस बारे में बताया जिसके बाद दोनों बांद्रा पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर उसे चारकोप पुलिस को ट्रांसफर कर दिया।

Home / Crime / सिंगापुर की सिंगर को स्टेज शो का प्रलोभन देकर बुलाया, रेप किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो