scriptफांसी पर लटकी विवाहिता, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Married woman commits suicide, case filed against 5 people | Patrika News

फांसी पर लटकी विवाहिता, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Published: Apr 18, 2015 11:58:00 pm

नीलम के पिता लालबहादुर यादव का
आरोप है कि शादी के बाद से ही नीलम को प्रताडित किया जा रहा था

Suicide

Suicide

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में दहेज प्रताड़ना से पीडित विवाहिता ने फांसी लगा ली। विवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। रेवतीपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी कृष्णानंद यादव की पत्नी नीलम (25) का शव घर में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। ससुराल वालों के मुताबिक वह सभी फसल की कटाई करने चले गए। जब लौटे तो नीलम घर के अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नीलम का मायका मुहम्मदाबाद थाने के फखनपुरा में था। सात साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसका तीन साल का पुत्र भी है। नीलम के पिता लालबहादुर यादव का आरोप है कि शादी के बाद से ही नीलम को प्रताडित किया जा रहा था।

नीलम के मायके वालों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जहां इस सिलसिले में पति कृष्णानंद यादव, ससुर अमरनाथ यादव, जेठ कैलाश यादव तथा देवर खेवट यादव को गिरफ्तार किया है, वहीं सास अंबिका देवी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो