scriptवैन ड्राइवर की हत्या कर बदमाश ले उड़े करोड़ों का सोना | Miscreants killed Courier van driver, looted over 7 kg gold in UP | Patrika News

वैन ड्राइवर की हत्या कर बदमाश ले उड़े करोड़ों का सोना

Published: Aug 29, 2015 04:56:00 pm

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-कानपुर नेशनल हाइवे पर करोड़ों रूपए की लूट की घटना सामने आई

chanakya niti gold money

chanakya niti gold money

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के लखनऊ-कानपुर नेशनल हाइवे पर करोड़ों रूपए की लूट की घटना सामने आई है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि, एक कूरियर वैन के ड्राइवर की कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी, जबकि वैन के गार्ड को बुरी तरह घायल कर वे करोड़ो रूपए का सोना लूट ले गए हैं।

पुलिस के मुताबिक वैन अहमदाबाद के सिक्वल लॉजिसटिक प्राइवेट लिमिटेड की थी, जोकि लखनऊ जा रही थी। इसी दौरान एसयूवी में सवार कुछ बदमाशों ने बजहेरा गांव में एफआई मेडिकल रिसर्च सेंटर के पास वैन को रोका। बदमाशों ने 30 वर्षीय ड्राइवर हरीशचंद यादव और गार्ड पर गोली चलाई और सात किलो से ज्यादा सोना लूट ले गए।

हालांकि वैन में सवार एक और व्यक्ति किसी तरह अपनी जान बचा सका और उसने फौरन पुलिस को घटना की जानकारी दी। हमले के बाद ड्राइवर को नवाबगंज कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां ड्राइवर को मृत घोषित करार दिया गया, जबकि गार्ड को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि हमले जख्मी हुए गार्ड की हालत भी नाजुक है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और बदमाशों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो