scriptमथुरा रैली में “वन रैंक वन पेंशन” स्कीम की घोषणा कर सकते हैं PM | Modi's rally in Mathura on Monday, Young man arrested | Patrika News
क्राइम

मथुरा रैली में “वन रैंक वन पेंशन” स्कीम की घोषणा कर सकते हैं PM

मथुरा की रैली में PM नरेन्द्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

May 25, 2015 / 11:47 am

विकास गुप्ता

Modi

Modi

मथुरा। केंद्र सरकार की पहली वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को मथुरा में रैली को संबोधित करेंगे। इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी रामवीर मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र का रहने वाला है। उसे शनिवार रात गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (शहर) शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने से पहले उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. राकेश सिंह के कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र आया था। उसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर मोदी को जान से मारने का मैसेज आया था। इसके बाद पुलिस की सर्विलांस टीम मैसेज भेजने वाले की तलाश में जुट गई।

पुलिस को पता चला कि मैसेज भेजने वाला नौहझील के नावली गांव का रहने वाला है। पुलिस ने नावली गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा। रामवीर को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। गौरतलब है कि अपनी सरकार का एक साल पूरा होने पर मोदी 25 मई को मथुरा के एक गांव में रैली करेंगे। रैली से एक दिन पहले मिली धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां और अधिक सतर्क हो गई हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है। वाहनों की जांच भी कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि रैली स्थल को आठ जोन में बांटा गया है।

Home / Crime / मथुरा रैली में “वन रैंक वन पेंशन” स्कीम की घोषणा कर सकते हैं PM

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो