scriptमोगा केस: पीडिता के पिता ने कहा-हमे जान का खतरा, मांगी सुरक्षा | Moga Bus Case: Victim's father fears for life, Orbit buses off roads | Patrika News

मोगा केस: पीडिता के पिता ने कहा-हमे जान का खतरा, मांगी सुरक्षा

Published: May 02, 2015 09:38:00 pm

पीडिता के पिता ने अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा होने की बात कही, मांगी सुरक्षा

moga case

moga case

मोगा। हाल ही में चलती बस में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक बच्ची और उसकी मां को बस से फेंक देने की घटना सामने आई थी। इस घटना में बच्ची की मौत हो गई थी। जिस बस में ये घटना हुई उस बस पर मालिकाना हक पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का था। वहीं अब पीडिता के पिता ने शनिवार को अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा होने की बात कही है। इसके चलते पीडिता के पिता ने सुरक्षा घेरा प्रदान कराने की मांग की है।

उन्होंने कहा, “हमे जान का खतरा महसूस हो रहा है इसलिए मुझे और मेरे बेटे को सुरक्षा कवर दिया जाना चाहिए। हमे लिखित में इस बात का आश्वासन चाहिए कि अगर मेरे परिवार को किसी भी तरह का नुकसान पहुंचता है तो उसकी जिम्मेदारी ली जाएगी।” वहीं दूसरी ओर पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने विपक्ष के बढ़ते दबाव और पीडिता के पिता की मांग के चलते ऑर्बिट एविएशन बसों के चलने पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा, “इन बसों को चलाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। बस मालिकों के खिलाफ जांच शुरू की जानी चाहिए।”

गौरतलब है कि ये घटना बुधवार शाम की है जब मां-बेटी ओरबिट एविएशन की बस से गुरूद्वारा जा रही थीं, जब बस के कंडकटर सहित कुछ लोगो ने उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनों को चलती बस से नीचे फेंक दिया गया, जिससे 13 वर्षीय बच्ची की तत्काल मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल हुई मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से ही अकाली सरकार पर चौतरफा राजनैतिक हमले हो रहे हैं। यही नहीं, बस कंपनी पंजाब के उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के बेटे सुखबीर सिंह बादल की है। किशोरी के परिवार ने उसका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो