scriptमोगा छेड़छाड़ केस: परिवार का आरोप, “पुलिस चाहती है समझौता” | Moga Molestation Case: Cops persuing us to compromise says Victim's Family | Patrika News
क्राइम

मोगा छेड़छाड़ केस: परिवार का आरोप, “पुलिस चाहती है समझौता”

पीडिता के परिवार वालों ने कहा है कि पुलिस उन्हें समझौता करने को लेकर मजबूर कर
रही है

May 03, 2015 / 06:24 pm

सुभेश शर्मा

moga case

moga case

मोगा। हाल ही में चलती बस में हुए छेड़छाड़ के मामले में युवती और उसकी मां को बस से फेंक दिया गया था। जिस बस में ये घटना हुई उस पर बस पर मालिकाना हक पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के परिवार का है। ऎसे में इस मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है, जिसमें पीडिता के परिवार वालों ने कहा है कि पुलिस उन्हें समझौता करने को लेकर मजबूर कर रही है।

इस घटना के चलते कड़ा विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है और पीडिता के परिजन व विपक्षी दल के अन्य नेता सिविल अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे हैं और ऑर्बिट बस के सह-मालिक व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहें हैं। विरोध प्रदर्शन के चलते स्थानीय प्रशासन ने अस्पताल के बाहर भारी मात्रा में पुलिस कर्मी तैनात किए हैं। सूत्रों के मुताबिक पीडिता के परिजनों के अस्पताल में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

अस्पताल के बाहर पुलिस के होने के बावजूद आंदोलनकारियों ने जमकर नारे बाजी की और इस बीच उनकी पुलिस से झड़प भी हुई। वहीं दूसरी ओर पीडिता की मौत के चार दिन बाद उसके पिता अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो गए हैं। रविवार को परिवारवालों, प्रशासन और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के बीच हुई बैठक में पीडिता के अंतिम संस्कार को लेकर सहमति बनी।

इससे पहले पीडिता के परिवार वालों का कहना था कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं की जाती हैं, तब तक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। गौरतलब है कि ये घटना बुधवार शाम की है जब मां-बेटी ओरबिट एविएशन की बस से गुरूद्वारा जा रही थीं, जब बस के कंडकटर सहित कुछ लोगो ने उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनों को चलती बस से नीचे फेंक दिया गया, जिससे 13 वर्षीय बच्ची की तत्काल मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल हुई मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Home / Crime / मोगा छेड़छाड़ केस: परिवार का आरोप, “पुलिस चाहती है समझौता”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो