scriptगैंगरेप का वीडियो वायरल, BJP नेता ने दी महापंचायत बुलाने की धमकी | Mujaffarnagar gangrape video goes viral, BJP leader warns to call Mahapanchayat | Patrika News

गैंगरेप का वीडियो वायरल, BJP नेता ने दी महापंचायत बुलाने की धमकी

Published: Jan 19, 2016 01:10:00 pm

यूपी में तीन साल पुराने गैंगरेप वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने से गांव में साम्प्रदायिक तनाव फैल गया है

Rape of minor girl

Rape of minor girl

मुजफ्फरनगर। यूपी में तीन साल पुराने गैंगरेप वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने से गांव में साम्प्रदायिक तनाव फैल गया है। तनाव को देखते हुए मुजफ्फरनगर में पुलिस तैनात कर दी गई है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने थाने में 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है और कहा कि वे वीडियो के जरिए पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि थाने में लिखाई गई शिकायत में महिला ने गांव के छह युवकों पर गैंगरेप कर वीडियो बनाने तथा ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। इसी कारण महिला की शादी टूट गई थी।

मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान महापंचायत बुलाने के आरोपी तथा स्थानीय भाजपा नेता वीरेन्द्र सिंह ने कहा है कि यदि इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वे एक बार फिर से महापंचायत बुला सकते हैं। वीरेन्द्र सिंह ने पीड़िता के पिता के साथ एसएसपी के मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की मांग की।

उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरनगर जिले में वीडियो बनाकर उसे प्रसारित कर दिए जाने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले 13 जनवरी को एक आशा वर्कर ने अपने साथ हुए गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद आत्महत्या कर ली थी। तब भी आरोपी तथा पीड़िता के अलग-अलग समुदाय का होने के कारण तनाव फैल गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो