scriptनगालैंड : सुरक्षाबलों ने सात उग्रवादियों को मार गिराया | Nagaland : Army gun down 7 militants of NSCN-K | Patrika News

नगालैंड : सुरक्षाबलों ने सात उग्रवादियों को मार गिराया

Published: Aug 28, 2015 10:11:00 pm

सेना आतंककारियों के खिलाफ तब से अभियान चला रही है, जब आतंककारियों ने चार जून को मणिपुर के चंदेल जिले में सेना के एक काफिले पर धावा बोल दिया था

Indian Army

Indian Army

कोहिमा। सेना के जवानों ने म्यांमार के सीमावर्ती नगालैंड के तुएनसांग जिले के पांगशा इलाके में एनएससीएन-के (खापलांग) के संदिग्ध सदस्यों के साथ हुई मुठभेड़ में सात उग्रवादियों को मार गिराया। मारे जाने वाले उग्रवादियों में एक महिला भी है।
Indian Army
असम राइफल्स (उत्तर) के महानिरीक्षक द्वारा जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है कि सुरक्षाबलों के एक गश्त दल ने पांगशा शहर के पास सीमावर्ती क्षेत्र में एक संदिग्ध मोटरसाइकिल और दो चारपहिया वाहनों को देखा।
Indian Army
गश्त दल ने जब वाहनों को तलाशी के लिए रूकने का आदेश दिया तो उन पर सवार उग्रवादी गोलियां बरसाने लगे। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में सात उग्रवादी मारे गए और तीन अन्य घायल हो गए। मौके से भारी मात्रा में हथियारों की बरामदगी की गई है।
Indian Army
इस घटना में सुरक्षा बल का एक जवान भी घायल हुआ। सभी उग्रवादी म्यांमार के पोन्यू गांव स्थित एनएससीएन-के के शिविर से संबद्ध थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो