scriptनारायण साईं की पत्नी ने लगाया जान का खतरा होने का आरोप | narayan sai's wife claims life's danger from hubby and father in law | Patrika News
क्राइम

नारायण साईं की पत्नी ने लगाया जान का खतरा होने का आरोप

आसाराम के बेटे नारायण साईं ने साधिका के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर कर ली थी दूसरी शादी

Nov 26, 2015 / 04:35 pm

पुनीत पाराशर

Narayan Sai

Narayan Sai

नई दिल्ली। आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं की पत्नी ने अपने पति और ससुर से जान का खतरा होने का आरोप लगाया है। खजराना थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नारायण की पत्नी जानकी 38 ने अपने पति और ससुर आसाराम के खिलाफ 19 सितंबर को उनके थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने बताया कि जानकी ने पुलिस को दर्ज कराये बयान में उनके पति और ससुर के खिलाफ प्रताडऩा के आरोप दोहराये। गौरतलब है कि नारायण साईं की पत्नी इससे पूर्व भी अपने पति और ससुर पर उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी है। अब उन्होंने पुलिस को दिए अपने हालिया बयान में ऐसा कहा है कि उनके पति और ससुर से उन्हें जान का खतरा बना हुआ है।

जानकी के वकील रोहित यादव ने बताया कि उनकी मुवक्किल ने अपना बयान दर्ज कराने के साथ नारायण से उनकी शादी की तस्वीरें और उनके आरोपों से संबंधित अन्य दस्तावेज पुलिस को सौंपे। इसके साथ ही, उनके पति और ससुर के खिलाफ संबद्ध धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की गुहार की। शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति “नारायण हरपलानी” नारायण साईं का असली नाम ने उनसे शादी के बाद अपने आश्रम की एक साधिका से अवैध संबंध बनाये थे।

साधिका जब कथित तौर पर गर्भवती हो गयी, तो नारायण ने उनसे कहा कि वह दूसरी शादी करना चाहते हैं। 38 वर्षीय महिला का आरोप है कि जब उन्होंने नारायण से कहा कि वह उन्हें तलाक देकर दूसरी शादी कर सकते हैं, तो उनके पति ने उन्हें बताये बगैर ही इस साधिका से राजस्थान में दूसरी शादी कर ली और इस महिला से उन्हें एक “नाजायज संतान” भी है।

Home / Crime / नारायण साईं की पत्नी ने लगाया जान का खतरा होने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो