scriptनाईजीरियाई छात्रा ने शराब पीकर किया हंगामा, फोन के लिए की तोडफ़ोड़ | Nigerian Girl student bites doctor chases police | Patrika News
क्राइम

नाईजीरियाई छात्रा ने शराब पीकर किया हंगामा, फोन के लिए की तोडफ़ोड़

युवती कथित रूप से शराब के नशे में थी और अपने बजट का मोबाइल फोन न मिलने की वजह से दुकानदार से बहस कर रही थी।

Jun 28, 2016 / 05:38 pm

विकास गुप्ता

Nigerian Girl student

Nigerian Girl student

बेंगलुरु। एक नाईजीरियाई छात्रा ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। नेशनल मार्केट में दोपहर के करीब 1:30 बजे एक अफ्रीकी युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ मोबाइल फोन खरीदने पहुंची। युवती कथित रूप से शराब के नशे में थी और अपने बजट का मोबाइल फोन न मिलने की वजह से दुकानदार से बहस कर रही थी। हालांकि, उसके बॉयफ्रेंड ने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन वह शांत नहीं हुई।

आरोपी युवती का नाम नैमप्लिमा मरियन है और वह नाइजीरियाई की रहने वाली है। मरियन स्टूडेंट वीजा पर भारत आई है और संजयनगर में रहती है। उनका बॉयफ्रेंड येसुदास पुथमपाड़ा केरल का रहने वाला है। दोनों मार्केट में घूम रहे थे और अलग-अलग दुकानों में बताई जा रही मोबाइल की कीमत से संतुष्ट नहीं थे।

पसंद का फोन बजट में न मिलने पर युवती ने एक दुकान का शीशा तोड़ दिया, उसे खुद को चोट भी लग गई। जब उसने कुछ दुकानदारों को चोट पहुंचाने की कोशिश की तो बॉयफ्रेंड ने उसे बड़ी मुश्किल से रोका। खतरे को भांपते हुए दुकानदारों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस जल्द ही मौके पर पहुंची, दोनों को ऑटो रिक्शा में बैठाकर बहुत मुश्किल से केसी जनरल हॉस्पिटल ला पाई। मेडिकल चेकअप में पता चला कि दोनों नशे में थे। अस्पताल तक ले जाने के लिए युवती को बांधना पड़ा।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में भी अफ्रीकी युवती शांत नहीं हुईं, वहां भी वह चिल्लाती रही और मरीजों को डिस्टर्ब करती रही। युवती ने पुलिसवालों को दौड़ाया, उनके हिंसक बर्ताव को देखते हुए महिला पुलिसकर्मी उनके पास जाने में घबरा रहीं थीं। उसने अस्पताल में लाने के लिए पुलिसवालों को अपशब्द बोलती रही। यह सब देखते हुए उप्परपेट पुलिस ने मदद के लिए मल्लेश्वरम पुलिस की मदद लेनी पड़ी।

अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों ने उनपर प्लेन कपड़ा डाल पकडऩे की कोशिश की लेकिन मरियन बच निकली और अपनी पैंट उतारने लगी ताकि मामला यौन शोषण का लगे। लेकिन, इसके बाद और भीड़ इकट्ठा हो गई और डॉक्टरों की मदद से मरियन को इमर्जेंसी वॉर्ड में ले जाकर दवाएं दी गई।

डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादा शराब पीने की वजह से मरियन संतुलन खो बैठी थी, उन्हें निम्हन्स शिफ्ट कर काउंसलिंग की जाएगी। होश में आने के बाद ही उनके बो में और जानकारी मिल पाएगी। उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। बॉयफ्रेंड येसुदास के भी मेडिकल टेस्ट किए जा रहे हैं।

Home / Crime / नाईजीरियाई छात्रा ने शराब पीकर किया हंगामा, फोन के लिए की तोडफ़ोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो