scriptशीना बोरा मर्डर केस: ड्राइवर ने खोला शीना की हत्या का राज | No word on Peter; driver says Indrani strangled Sheena | Patrika News
क्राइम

शीना बोरा मर्डर केस: ड्राइवर ने खोला शीना की हत्या का राज

12 पन्नों के बयान में राय ने बताया कि इंद्राणी मुखर्जी और उनके पूर्व पति
संजीव खन्ना ने कार के अंदर शीना की गला दबाकर हत्या की थी

Jul 01, 2016 / 05:03 pm

कमल राजपूत

Sheena

Sheena

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में सरकारी गवाह बने ड्राइवर श्याम राय ने अपना बयान दर्ज कराया। 12 पन्नों के बयान में राय ने बताया कि इंद्राणी मुखर्जी और उनके पूर्व पति संजीव खन्ना ने कार के अंदर शीना की गला दबाकर हत्या की थी।

राय ने कहा, इंद्राणी ने शीना का मुंह ढंक रखा था और संजीव खन्ना ने उसे जोर से पकड़ रखा था। मैंने भी मदद कर रहा था। शीना ने जोर से मेरी अंगुली काट ली,इससे खून बहने लगा। बकौल राय,इंद्राणी मैडम शीना के मुंह पर बैठक गई और उसका गला दबा दिया। कत्ल के बाद इंद्राणी और संजीव अंग्रेजी में बात कर रहे थे,जिस कारण मैं उनकी बात समझ नहीं पाया। राय ने दावा किया कि उस बातचीत में मिखाइल,वर्ली और राहुल(पीटर मुखर्जी का बेटा)का जिक्र था।

केस से जुड़े सूत्र ने बताया कि बयान में राय ने कहीं भी पीटर मुखर्जी के बारे में कोई जिक्र नहीं किया है। राय ने बताया कि पिछले साल अगस्त में गिरफ्तारी के वक्त उसके पास मौजूद कट्टा इंद्राणी के निर्देश के बाद उसके पास पार्सल के जरिए पहुंचा था। राय के मुताबिक इंद्राणी की सहयोगी काजल शर्मा ने उसे समय से पहले कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने के एवज में मिलने वाला तीन महीने का वेतन लेने के लिए भी कहा था।

ड्राइवर के बयान की कॉपी तीनों आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी,पीटर मुखर्जी और संजीव खन्ना को सौंपी गई है। इंद्राणी के ड्राइवर ने कुछ समय पूर्व सरकारी गवाह बनने की इच्छा जताई थी,जिसके बाद कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी थी। 6 जून की सुनवाई में कोर्ट को सीबीआई ने बताया था कि राय के सरकारी गवाह बनने से जांच एजेंसी को कोई आपत्ति नहीं है।

राय को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था। अब राय आरोपी नहीं बल्कि अभियोजन पक्ष का गवाह बन गया है। शीना बोरा की 24 अप्रेल 2012 को हत्या की गई थी। उसके शव को जलाने के बाद रायगढ़ के जंगल में दफनाया गया था।

Home / Crime / शीना बोरा मर्डर केस: ड्राइवर ने खोला शीना की हत्या का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो