scriptनर्स के साथ कम्पाउंडर और ड्राइवर ने किया रेप | nurse allegdely raped by compounder and driver in gurgaon | Patrika News
क्राइम

नर्स के साथ कम्पाउंडर और ड्राइवर ने किया रेप

पांच दिन पहले अभय ने पीड़िता से बलात्कार किया और मामले को किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी

जयपुरFeb 12, 2016 / 11:47 am

Abhishek Tiwari

rape

rape

गुड़गांव। 22 साल की एक नर्स से एक कम्पाउंडर और एंबुलेंस चालक ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि झारखंड की रहने वाली युवती पिछले कुछ साल से त्रिवाणी अस्पताल में नर्स के तौर पर काम करती है। युवती ने गुड़गांव पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि त्रिवाणी अस्पताल के कंपाउंडर अभय प्रताप और एंबुलेंस चालक श्याम ने उसके साथ बलात्कार किया। गुड़गांव पुलिस के सीपीआरओ हवा सिंह के मुताबिक, अस्पताल के एक कमरे में पांच दिन पहले अभय ने पीड़िता से बलात्कार किया और मामले को किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

अगले दिन अभय श्याम के साथ पीड़िता को गुड़गांव के सेक्टर पांच की एक सुनसान इमारत में ले गया और उससे सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पीड़िता को उसके किराये के घर के पास छोड़ दिया। पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और आपबीत बताई।

सिंह ने कहा कि मेडिकल परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि अभय को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि श्याम फरार है।

Home / Crime / नर्स के साथ कम्पाउंडर और ड्राइवर ने किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो