scriptJ&K- सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया | One Militant Killed In Jammu And Kashmir's Bandipora | Patrika News

J&K- सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया

Published: Sep 22, 2016 06:55:00 pm

बांदीपुरा के अरागाम में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया।

One militant killed

One militant killed

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सुबह सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बांदीपुरा के अरागाम में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया।

सुरक्षा बल के जवान जब आतंकवादियों के ठिकाने की ओर बढ़ रहे थे, उन्होंने स्वचालित हथियारों से जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादी के मारे जाने के तुरंत बाद कई गांवो के लोग सड़कों पर आकर आतंकवादी के शव की मांग को लेकर सेना के शिविर के पास बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने लगे।

प्रदर्शनकारियों के कुछ देर बाद बांदीपुरा की तरफ बढ़ते देख सुरक्षाबलों ने उन पर लाठीचार्ज किया, जिसका प्रदर्शनकारियों पर कोई असर नहीं हुआ। बाद में सुरक्षा बलों ने पथराव करने वाले लोगों पर आंसू गैस के गोले छोड़े। अंतिम समाचार मिलने तक संघर्ष जारी था और इसमें कई लोग घायल हुए हैं। प्रदर्शनकारियों ने आतंकवादी का शव लिए बिना वहां से हटने से मना कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो