scriptमोदी को हिंदू कट्टरपंथी संगठनों से जान का खतरा: खुफिया रिपोर्ट | Orthodox hindu organisation may target PM Narendra Modi: IB | Patrika News

मोदी को हिंदू कट्टरपंथी संगठनों से जान का खतरा: खुफिया रिपोर्ट

Published: Jul 04, 2015 09:29:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

खुफिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री के मुस्लिमों को आकर्षित करने के फैसलों से
कई संगठनों में नाराजगी है

Modi

Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू कट्टरपंथी संगठनों से भी जान का खतरा है। खुफिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री के मुस्लिमों को आकर्षित करने के फैसलों से कई संगठनों में नाराजगी है।

रिपोर्ट के अनुसार दक्षिणपंथी संगठनों में मोदी को लेकर नाराजगी है। इस संगठनों को लगता है कि मोदी मुसलमानों को आकर्षित करने में लगे हुए हैं। ये संगठन इस बात से नाराज है कि गुजरात दंगों के मामलों में कई हिंदू नेताओं को सजा सुनाई जा चुकी है। रिपोर्ट में साफ तौर पर कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी कश्मीरी आतंकवादियों, इंडियन मुजाहिद्दीन, कट्टरपंथी इस्लामिक संगठनों से खतरा है।

एक अंगे्रजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक इसके चलते ही पिछले महीने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करीब 40 आतंकी संगठनों से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इनमें नक्सल समर्थक, पूर्वोत्तर के उग्रवादी संगठन, आतंकियों और अंडरवल्र्ड से जुड़े लोग शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो