scriptपतंजलि फूड पार्क फायरिंग मामला: रामदेव से हो सकती है पूछताछ | Patanjali firing case: Baba Ramdev can be interrogated. | Patrika News

पतंजलि फूड पार्क फायरिंग मामला: रामदेव से हो सकती है पूछताछ

Published: May 29, 2015 01:14:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

पतंजलि हर्बल फूड पार्क में हुए संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के मामले में बाबा रामदेव से
भी पूछताछ हो सकती है

baba ramdev

baba ramdev

हरिद्वार। पतंजलि हर्बल फूड पार्क के स्टाफ और ट्रांसपोर्ट यूनियन के कर्मचारियों के बीच बुधवार को हुए संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के मामले में बाबा रामदेव से भी पूछताछ हो सकती है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त रामदेव भी मौके पर मौजूद थे। वहीं स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाने तक फूड पार्क बंद करवा दिया है। मौके पर पुलिस का भारी जाप्ता तैनात कर दिया गया है।

गौरतलब है कि बाबा रामदेव के हरिद्वार स्थित पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क में बुधवार को फैक्ट्री कर्मचारियों और ट्रक यूनियन के सदस्यों के बीच जबरदस्त झड़प हो गई थी। इस घटना में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए, वहीं फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसी मामले में पुलिस ने रामदेव के छोटे भाई रामभगत को गिरफ्तार कर लिया है। रामभगत को बुधवार रात जुडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क से तीन राइफल भी जब्त की हैं।

पतंजलि फूड पार्क में ट्रक लगाने को लेकर बुधवार को विवाद हुआ था। गांववालों के मुताबिक, फूड पार्क के लिए स्थानीय ट्रक यूनियन की बजाय बाहर से ट्रक मंगवाए जाने पर विवाद हो गया, बाबा रामदेव पहले गांव के लोगों की ट्रक यूनियन से वाहन लिया करते थे, लेकिन अब उन्होंने बाहर से ट्रक लेना शुरू कर दिया था। इस बात को लेकर सारा विवाद हुआ। गांववालों ने बाबा रामदेव पर आरोप लागते हुए कहा कि उन्होंने कई राउंड फायरिंग करवाई । लाठी, डंडे और पथराव के साथ ही फायरिंग में ट्रक यूनियन के एक सदस्य की मौत हो गई थी, जबकि दस लोग घायल हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो