scriptहाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड, दिल्ली से बुलाई थी 28 साल की लड़की | Police arrest girls and massage parlor manager for illegal activities | Patrika News
क्राइम

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड, दिल्ली से बुलाई थी 28 साल की लड़की

राजस्थान की राजधानी जयपुर से सटे अलवर जिले में एक रेजिडेंशियल अपार्टमेंट में चल रहा था सेक्स रैकेट

Feb 12, 2016 / 04:48 pm

Anil Kumar

sex racket

sex racket

अलवर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से लगभग 160 किलोमीटर दूर अलवर जिले के एक रेजिडेंशियल अपार्टमेंट में पुलिस ने छापा मारकर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। यहां पर यह सेक्स रैकेट मसाज पार्लर की आड़ में चलाया जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने दो युवतियों और 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।

बोगस ग्राहक भेजकर पकड़ा
सेक्स रैकेट को पकडऩे के लिए आईपीएस धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। पुलिस ने पार्लर में एक बोगस ग्राहक भेजा गया और जिसके बाद पुलिस ने पार्लर पर दबिश दे दी। जहां से पार्लर संचालक विष्णु (33), पवन सैनी (25), गौरव (28) समेत दिल्ली के बसंत विहार निवासी 28 साल की लड़की एवं मणिपुर की 25 वर्षीय युवती को अरेस्ट किया गया।


देशी कट्टा, चाकू और तलवार मिले
पुलिस को मसाज पार्लर पर छापेमारी के दौरान से नकदी सहित एक देशी कट्टा, चाकू तलवार भी मिले। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार उनके खिलाफ पेटा एक्ट एवं आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

लड़कियों को भेजा जेल
पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लड़के-लड़कियों को न्यायालय में पेश किया। इसके बाद न्यायालय ने पार्लर संचालक विष्णु गुप्ता उसके साथी पवन सैनी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। वहीं, दोनों आरोपी युवतियों एवं गौरव खंडेलवाल को जेल भेजने के आदेश दिए गए।

Home / Crime / हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड, दिल्ली से बुलाई थी 28 साल की लड़की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो