scriptहैदराबाद में ब्रॉथेल चला रहे थे शिक्षक, गिरफ्तार | Police arrest teachers running brothel in Hyderabad | Patrika News

हैदराबाद में ब्रॉथेल चला रहे थे शिक्षक, गिरफ्तार

Published: May 06, 2015 12:04:00 pm

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रेवेशन ऑफ इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट की
3, 4 और 5 धाराओ के तहत मामला दर्ज किया है।

Brothel

Brothel

हैदराबाद। शहर के चैतन्यापुरी पुलिस ने मंगलवार को वेश्यालय चलाने के आरोप में दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक महिला शिक्षक है। पुलिस ने वेश्यालय में छापा मारक र गिरफ्तार किया। दोनों के पास से 15 हजार रूपए नकद और पांच मोबाइल फोन मिले हैं।

पुलिस ने वेश्यावृति में शामिल एक 23 वर्षीय आईटी कर्मी को इनके चंगुल से भी बचाया। पकड़े गए शिक्षकों की पहचान बोक्का सुरेंदर रेड्डी (47) और रायावाराओ विशाला वेरोनिका (38) के रूप में की गई है। रेड्डी सैफाबाद पीजी कॉलेज में सहायक प्रोफेसर हैं।

चैतन्यापुरी पुलिस स्टेशन के इंसपेक्टर रविंदर रेड्डी ने बताया कि हमें सूचना मिली थी की वेरोनिका के फ्लैट में वेश्यालय चल रहा है जिसके बाद पुलिस ने वहां दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहां मौजूद 23 वर्षीय पीडिता को पुलिस ने बचा लिया है। वह निजामाबाद जिले की रहने वाली है।

रेड्डी ने बताया कि हमने यह भी पता लगाया कि क्या दोनों पूर्व में ऎसे काम में शामिल रहे हैं या नहीं। जांच में सामने आया कि दोनों पूर्व में ऎसे किस जुर्म शामिल नहीं रहे हैं। वहीं, मामले की जांच में शामिल अन्य अधिकारियो ने बताया कि बचाई गई आईटी कर्मी को संभवत: धोखे से वेश्यावृत्ति के लिए बुलाया गया हो। उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट आने के बाद हम उसे पुनर्सुधार केंद्र भेज देंगे।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रेवेशन ऑफ इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट की 3, 4 और 5 धाराओ के तहत मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो