scriptआंटी ने 20 साल छोटे लड़के से बनाए संबंध, फिर कहा… | Police arrests accused of Khemlata Devi murder case | Patrika News

आंटी ने 20 साल छोटे लड़के से बनाए संबंध, फिर कहा…

Published: Jul 22, 2016 01:07:00 pm

विनय के महिला से 2 सालों से शारीरिक संबंध थे, महिला इस रिश्ते को खत्म करना चाहती थी, इस बात पर युवक ने महिला की हत्या कर दी

Khemlata Devi murder case

Khemlata Devi murder case

जमशेदपुर। कदमा क्षेत्र में बीते 28 जून को हुए खेमलता हत्याकांड का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। इस मामले के मुख्य आरोपी विनय उर्फ बीनू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विनय के 45 साल की अपनी आंटी खेमलता से पिछले दो सालों से शारीरिक संबंध थे। हालांकि महिला इस रिश्ते को खत्म करना चाहती थी। इसी बात से गुस्साए युवक ने महिला की हत्या कर दी। युवक महिला से उम्र में 20 साल छोटा है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी विनय के अपनी आंटी से अवैध संबंध थे लेकिन अब वह इस रिश्ते को और आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। उनकी बात सुन आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने उनकी हत्या कर दी। वह महिला के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ ताकि किसी को उस पर शक ना हो। जानकारी के अनुसार खेमलता को कोई संतान नहीं थी। बच्चे की चाहत में खेमलता ने दूर के रिश्तेदार विनय कुमार से संबंध बनाना शुरू कर दिए।

दो साल तक शारीरिक संबंध होने पर भी बच्चा होने की कोई आस नहीं दिखने पर खेमलता ने विनय से संबंध नहीं रखने की ठानी। हालांकि हेमलता का संबंध बनाने के इंकार करना विनय को नागवार गुजरा। उसने गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने जब पड़ताल की तो मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी विनय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो