scriptदिल्ली से अपहृत डाक्टर को पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया  | Police rescued the abducted doctor from Meerut | Patrika News

दिल्ली से अपहृत डाक्टर को पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया 

Published: Jul 20, 2017 08:57:00 am

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद मेरठ के शताब्दीनगर सेक्टर-1 से दिल्ली से अपहृत डाक्टर को सकुशल मुक्त करा लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली लगी है, उसकी पहचान मुकेश के रूप में हुई है। 

Doctor Shreekant

Doctor Shreekant

मेरठ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद मेरठ के शताब्दीनगर सेक्टर-1 से दिल्ली से अपहृत डाक्टर को सकुशल मुक्त करा लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली लगी है, उसकी पहचान मुकेश के रूप में हुई है। फिलहाल मुख्य आरोपी अनुज और सुशील फरार हैं। डाक्टर को मकान में बंधक बनाकर रखा गया था। 


छह जुलाई को बदमाशों ने किया था अपहरण
दिल्ली में मेट्रो हार्ट एवं कैंसर अस्पताल प्रीत विहार के डॉक्टर श्रीकांत गौड़ का छह जुलाई को मेरठ के बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी। दिल्ली पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी। लोकेशन के बाद पुलिस ने मुजफ्फरनगर, खतौली और मेरठ में घेराबंदी की। दिल्ली पुलिस की एक टीम ने अपहरण करने वाले मेरठ के दादरी (दौराला) गांव निवासी अनुज की 5 दिन पूर्व एनएच-58 पर घेराबंदी भी की, लेकिन आरोपी अनुज कार छोड़कर खेत में फरार हो गया। इसके बाद से दिल्ली पुलिस मेरठ में ही डेरा डाले हुए थी। 


तीन आरोपी गिरफ्तार
बुधवार को दिल्ली पुलिस को कुछ संदिग्धों की लोकेशन मिलने के बाद परतापुर के रिठानी और शताब्दीनगर सेक्टर-1 में सोहनवीर के मकान नंबर 4-बी को पुलिस ने घेर लिया। पुलिस टीम और अपहरणकर्ताओं के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस का एक जवान भी घायल हुआ है। पुलिस टीम ने मौके से ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो