Patrika Hindi News

Porn @ Metro : Wi Fi  से जोड़कर शरारती तत्वों ने की ये हरकत, 3 आरोपियों को तलाश रही पुलिस

Updated: IST porn on rajiv chowk
राजधानी के सबसे व्यस्तम मेट्रो स्टेशन राजीव चौक पर लगे एलईडी स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने के पीछे का रहस्य सामने आ गया है। मेट्रो के अधिकारियों के अनुसार यह कारनामा स्टेशन पर ही मौजूद तीन लोगों ने अपने मोबाइल को वाइ-फाइ से जोड़ कर इस घटना को अंजाम दिया था।

नई दिल्ली। राजधानी के सबसे व्यस्तम मेट्रो स्टेशन राजीव चौक पर लगे एलईडी स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने के पीछे का रहस्य सामने आ गया है। मेट्रो के अधिकारियों के अनुसार यह कारनामा स्टेशन पर ही मौजूद तीन लोगों ने किया था। इसके लिए इन लोगों ने पहले अपने मोबाइल को स्टेशन के वाई-फाई से जोड़ा था। इसके बाद मोबाईल को एलईडी स्क्रीन से जोड़ा गया था। हालांकि, मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की शिनाख्त करने में जुटी है। बता दें कि पैसेंजर्स को हैरान करने का यह वाकिया 9 अप्रैल का है। उस दिन स्टेशन पर लगे स्क्रीन पर पोर्न चलने के बाद वहां मौजुद कई लोगों ने इसका वीडियो बना लिया था। जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

अब सेंट्रली कंट्रोल किया जाएगा सॉफ्टवेयर
मेट्रो को शर्मसार करने वाले इस वाकये से मेट्रो ने तुरंत सबक लिया है। अब मेट्रो के सॉफ्टवेयर को सेंट्रली कंट्रोल किया जाएगा। मामले की जानकारी देते हुए दिल्ली मेट्रो के स्पोक्सपर्सन अनुज दयाल ने कहा कि 3 लोगों ने अपने मोबाइल फोन को मेट्रो के वाई-फाई से जोड़कर पोर्न फिल्म चलाई। अब सॉफ्टवेयर को सेंट्रली कंट्रोल किया जाएगा। ताकि कोई उसमें किसी तरह की छेड़-छाड़ ना कर पाए। मामले के आरोपियों की खोज की जा रही है।

सबसे बिजी मेट्रो स्टेशन है राजीव चौक
दिल्ली के दिल में बसे राजीव चौक राजधानी का सबसे बिजी मेट्रो स्टेशन है। यह एक इंटरचेंज स्टेशन है। यहां से ब्लू लाइन, येलो लाइन और एयरपोर्ट के लिए मेट्रो लिया जा सकता है। इस कारण यहां पर हमेशा भारी भीड़ होती है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???