script

डांस से मना करने पर महिला डांसर की गोली मारकर हत्या

Published: Dec 04, 2016 08:36:00 pm

पुलिस ने इस बीच चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है

Shot Dead

Shot Dead

बठिंडा। पंजाब के बठिंडा जिले में एक शादी समारोह में शराब के नशे में चूर एक व्यक्ति के साथ डांस करने से मना करने पर डांसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि डांसर को बिल्कुल नजदीक से गोली मारी गई। कुलविंदर कौर ने शादी समारोह में मौजूद एक अतिथि के साथ डांस करने से इनकार कर दिया था। वह अतिथि शराब के नशे में था। इस पर उस व्यक्ति ने डांसर को करीब से गोली मारी दी।

पुलिस ने इस बीच चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इसमें शादी स्थल का मालिक और गोली मारने वाले व्यक्ति के दो दोस्त शामिल हैं। थाना प्रभारी दलजीत सिंह ने कहा कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना बठिंडा के मौर मंडी कस्बे में अर्शीवाद मैरिज पैलेस में शनिवार देर शाम हुई।

बताया जाता है कि कुलविंदर कौर दो माह की गर्भवती थी और गोली लगने से मंच पर ही गिर पड़ी। इस बीच उसके डांसर साथी और आर्केस्ट्रा के अन्य साथी प्रस्तुति देते रहे, उन्हें हादसे का तभी पता चला जब कुलविंदर की मौत हो चुकी थी।

कानूनन शादी समारोह में हथियार लेकर जाना वैध नहीं है। हरियाणा के करनाल शहर में पिछले महीने घटी इसी तरह की एक घटना में शादी समारोह में पहुंची स्वयंभू संत, साध्वी देव ठाकुर और उनके साथियों की फायरिंग की वजह से एक महिला की मौत हो गई थी और दो अन्य जख्मी हो गए थे।

दहेज के लिए महिला की गला दबाकर हत्या
सुपौल। बिहार में सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र से पुलिस ने रविवार को बोरा में बंद एक महिला का शव बरामद किया। निर्मली के पुलिस उपाधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर वॉर्ड संख्या 9 स्थित एक मकान से बोरे में बंद अनीषा देवी (24) का शव बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी अनीषा की शादी अनीश कुमार साह के साथ पांच वर्ष पूर्व हुई थी।

महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद कर घर के सदस्य फरार हो गए थे। कुमार ने बताया कि मृतका के मायके वालों के बयान पर पति, देवर समेत नौ लोगों के खिलाफ संबंधित थाना में दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो