scriptफैशन डिजाइनर का आरोप- राधे मां ने किया है मेरे रिलेटिव का यौन शोषण | Radhe Maa holds naked, sex-filled satsangs: Dolly Bindra | Patrika News

फैशन डिजाइनर का आरोप- राधे मां ने किया है मेरे रिलेटिव का यौन शोषण

Published: Aug 28, 2015 06:15:00 pm

फैशन डिजाइनर कपिल अरोड़ा ने आरोप लगाया कि 24 साल पहले उनके एक रिलेटिव का भी राधे मां ने यौन शोषण किया

Radhe Maa-3

Radhe Maa-3

मुंबई। फैशन डिजाइनर कपिल अरोड़ा ने आरोप लगाया है कि राधे मां सत्‍संग के नाम पर सेक्‍सपार्टी करती हैं। अरोड़ा का दावा है कि 24 साल के उनके एक मेल रिलेटिव का भी राधे मां ने यौन शोषण किया है। फिल्म क्वीन में कंगना रनोट के डिजाइनर रहे अरोड़ा खुद कभी राधे मां के भक्‍तथे। उन्होंने मीडिया के जरिए उन पर यह आरोप तब लगाया है जब टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने ऎसा ही आरोप लगाते हुए राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।
radhe-maa-55c88db7c75fa_l.jpg” border=”0″>
डॉली बिंद्रा की शिकायत- मेरा हुआ यौन शोषण

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा ले चुकीं एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस से की गई लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि राधे मां उन पर सेक्स संबंधी हरकतें करने के लिए दबाव बनाती थीं और यह सब सत्संग में होता था। डॉली ने कहा, “मैं शब्दों में नहीं बता सकती कि राधे मां के सत्संग में क्या होता था। वो बॉलीवुड के गाने बजाते थे। राधे मां के इशारे पर उनके भक्त कपड़े उतारते थे और मुझे सेक्सुअली असॉल्ट किया जाता था। मैं बहुत परेशान हो गई थी।”

आरोप हैं, पर सबूत नहीं
राधे मां पर लगाए गए इस आरोप का किसी के पास कोई सबूत नहीं है। डॉली ने भी जो शिकायत दी है, वह बिना सबूतों के है।

प्रह्लाद कक्कड़ बोले, पब्लिसिटी के लिए आरोप लगा रही हैं डॉली
राधे मां के भक्त और फिल्ममेकर प्रह्लाद कक्कड़ ने राधे मां पर लगाए आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है। प्रह्लाद ने कहा, “डॉली के आरोप मूर्खतापूर्ण हैं और वे अपनी क्रेडेबिलिटी खो चुकी हैं।” वहीं, राधे मां के “सत्‍संग” में जाने वाले भजन गायक अनूप जलोटा ने कहा, “जांच चल रही है इसके नतीजे आने दीजिए। अगर वह गलत हुईं तो मैं उनको फॉलो करना छोड़ दूंगा।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो